‘सूर्यवंशी’ और ‘बेल बॉटम’ की रिलीज डेट पर अक्षय कुमार

अक्षय कुमार की दो फिल्में ‘सूर्यवंशी’ (Sooryavanshi) और ‘बेल बॉटम’ (Bell Bottom) के लिए फैन्स काफी लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं. इन दोनों फिल्मों के रिलीज को लेकर अटकलें लगाई जा रही थी कि ये दोनों फिल्म 15 अगस्त 2021 को रिलीज हो सकती है.

नई दिल्ली: बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की कई फिल्में कतार में हैं. ऐसे में फैन्स को भी उनकी अपकमिंग फिल्मों का बेसब्री से इंतजार भी है. इस बीच अक्षय कुमार ने उनकी दो अपकमिंग फिल्मों को लेकर एक बड़ी जानकारी फैन्स के साथ शेयर की है. अक्षय कुमार की दो फिल्में ‘सूर्यवंशी’ (Sooryavanshi) और ‘बेल बॉटम’ (Bell Bottom) के लिए फैन्स काफी लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं. इन दोनों फिल्मों के रिलीज को लेकर अटकलें लगाई जा रही थी कि ये दोनों फिल्म 15 अगस्त 2021 को रिलीज हो सकती है.

अक्षय कुमार ने इन खबरों को खारिज कर दिया है. अक्षय कुमार ने स्टेटमेंट जारी करते हुए कहा कि ‘मैं अपनी फिल्म सूर्यवंशी और बेल बॉटम की रिलीज को लेकर फैंस की बेसब्री और उस्ताह देखकर खुश हूं. उनके प्यार के लिए मैं उनका तहे दिल से शुक्रिया अदा करना चाहता हूं.’ अक्षय ने आगे कहा कि ‘हालांकि, इस समय यह गलत कि दोनों फिल्में स्वतंत्रता दिवस पर रिलीज हो रही हैं सरासर अफवाह हैं. दोनों फिल्मों के प्रड्यूसर्स इनकी रिलीज डेट को लेकर काम कर रहे हैं और सही समय आने पर इसका एलान किया जाएगा.’

सूर्यवंशी की रिलीज पोस्टपोन 

बता दें कि फिल्म सूर्यवंशी को ईद 2020 को रिलीज होना था. हालांकि कोरोना वायरस की वजह से ऐसा नहीं हो पाया. कोरोना काल में लगे लॉकडाउन के चलते फिल्मों की शूटिंग और सिनेमाघरों को बंद कर दिया गया था. तभी से सूर्यवंशी की रिलीज अटकी हुई है. अप्रैल में कहा गया था कि यह फिल्म 30 अप्रैल को रिलीज होगी. हालांकि कोरोना की दूसरी लहर के चलते एक बार फिर से फिल्म को पोस्टपोन करना पड़ा था.

बेल बॉटम में अक्षय ने तोड़े नियम 

बेल बॉटम की बात करें तो यह फिल्म अक्षय कुमार ने अपनी टीम के साथ स्कॉटलैंड और लंदन में की थी. यह कोरोना काल में विदेश में शूट होने वाली पहली बॉलीवुड फिल्म भी बनी थी. इतना ही नहीं प्रोड्यूसर्स की मदद करने के लिए अक्षय कुमार ने अपने 18 सालों से चले आ रहे नियम को भी तोड़ दिया था. अक्षय अपनी फिल्मों की शूटिंग 8 घंटों से ज्यादा नहीं करते हैं. लेकिन उन्होंने प्रोडक्शन हाउस के पैसे बचाने के लिए डबल शिफ्ट में काम किया था.

 

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts