आलिया भट्ट और संजय लीला भंसाली को कोर्ट ने भेजा समन, गंगूबाई काठियावाड़ी के बेटे ने लगाए आरोप

अभिनेत्री आलिया भट्ट(Alia Bhatt) की फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी'(Gangubai Kathiawadi) का जब से ऐलान हुआ है, तभी से फिल्म किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी हुई है। बीते दिनों फिल्म का टीजर रिलीज होने के बाद फिल्म चर्चा में थी और अब आलिया भट्ट के साथ ही फिल्म के निर्देशक संजय लीला भंसाली और राइटर को मझगांव कोर्ट की ओर से समन जारी हुआ है।

क्या है पूरा मामला
दरअसल याचिकाकर्ता बाबू रावजी शाह (गंगूबाई काठियावाड़ी का बेटा) का कहना है कि ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ के चलते उनके परिवार की बदनामी हो रही है। इसके साथ ही फिल्म में कई तथ्य गलत दिखाए जाने की भी बात कही गई है। ऐसे में अब आलिया, भंसाली के साथ ही फिल्म के लेखक को भी मझगांव कोर्ट ने समन जारी किया है। इन सभी को 21 मई को कोर्ट में पेश होने के लिए कहा गया है।

शहर की छवि होगी खराब
याद दिला दें कि इससे पहले महाराष्ट्र कांग्रेस के विधायक अमीन पटेल ने फिल्म का नाम बदलने की मांग की थी। अमीन का कहना है कि इस फिल्म की वजह से कमाठीपुरा के वास्तविक इतिहास को खराब करने की कोशिश की जा रही है। इससे कमाठीपुरा के लोगों के भावनाएं आहत होंगी और ये आगे आने वाली पीढ़ियों के लिए भी हानिकारक होगा। बता दें कि फिल्म 30 जुलाई को रिलीज होगी।

विवाद और संजय लीला भंसाली
गौरतलब है कि ऐसा पहली बार नहीं है जब संजय लीला भंसाली की किसी फिल्म को लेकर विवाद देखने को मिल रहा है। इससे पहले फिल्म पद्मावत को लेकर भी खूब बवाल देखने को मिला था। एक ओर जहां संजय पर हमला हुआ था तो वहीं उन पर करणी सेना ने इनाम की भी घोषणा कर दी थी। फिल्म का नाम भी बदला गया था, हालांकि आखिरकार सब ठंडा पड़ गया और फिल्म से किसी को कोई आपत्ति नहीं रही।

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

 

Related posts

Leave a Comment