शादी की अटकलों पर आलिया भट्ट-बोली,’अभी नहीं बसाना चाहती घर’,

मुंबई। बॉलीवुड सुपरस्टार्स आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी की खबरें काफी समय से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। दोनों काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। साथ ही दोनों के लिव इन में रहने की भी खबरें आए दिन चर्चाओं का विषय बनी रहती हैं। इन्हीं सब चीजों को देखते हुए कई महीनों से दोनों की शादी के कयास लगाए जा रहे हैं। खबरें थी कि रालिया इस साल यानी 2020 के अंत तक एक-दूजे के साथ शादी के बंधन में बंध जाएंगे और हमेशा के लिए एक-दूसरे के हो जाएंगे। हालांकि साल का अंत बेहद करीब आ गया है लेकिन दोनों की शादी को लेकर कोई पुख्ता सुबूत नहीं मिल पाया है। इसी बीच इन सभी अफवाहों पर खुद आलिया भट्ट ने अपनी चुप्पी तोड़ी है और अपनी शादी के बारे में खुलकर बात की है।

शादी में जल्दबाजी नहीं- आलिया

दरअसल, रालिया को लेकर ऐसी खबरें थी कि वो 2020 के अंत तक शादी के बंधन में बंध जाएंगे। इस मामले पर कुछ दिनों से दोबारा चर्चाओं का विषय काफी गरम हो गया है। हालांकि इस पर चुप्पी तोड़ते हुए आलिया ने कहा है कि वो इतनी जल्दी शादी नहीं करेंगी, क्योंकि इसके लिए वो अभी बहुत छोटी हैं। एक लीडिंग टेबलाईड को दिए इन्टरव्यू में आलिया ने कहा कि हर कोई मुझसे यही पूछ रहा है कि मैं शादी कब करूंगी? मैं कब शादी करने वाली हूं? लेकिन क्या आप जानते हैं कि मैं महज 25 साल की हूं और अभी शादी करना काफी जल्दबाजी होगी।

डेस्टिनेशन वेडिंग का प्लान महज अफवाह

इससे पहले खबरें आई थी कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की डेस्टिनेशन वेडिंग की प्लानिंग की जा रही थी, लेकिन दोनों की फैमिली ने डिसाइड किया था कि शाद मुंबई में दिंसबर के आखिरी 10 दिनों में की जाएगी। खबरें थी कि शादी का फंक्शन 21 दिसंबर से शुरू हो जाएगा और चार दिनों तक चलेगा।

आदर जैन-तारा सुतारिया जल्द रचाएंगे ब्याह

वहीं खबरों के मुताबिक रणबीर-आलिया से पहले आदर जैन शादी रचाने जा रहे हैं।  आदर जैन की होने वाली दुल्हनियां कोई और नहीं बल्कि स्टूडेंट ऑफ द ईयर से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस तारा सुतारिया हैं। एक लीडिंग टेबलाइड की खबर के मुताबिक, तारा और आदर कमिटेड रिलेशनशिप में हैं और जल्द से जल्द शादी करना चाहते हैं। वैसे तारा और आदर ने अपना रिलेशनशिप ऑफिशल नहीं किया है। लेकिन सोशल मीडिया एक-दूसरे के लिए अपना प्यार जताते रहते हैं ।

 

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

 

    Related posts

    Leave a Comment