दिल्ली मेट्रो के खोले गए सभी स्टेशन सामान्य सेवा बहाल

दिल्ली में पिछले तीन दिनों से भड़की हिंसा के चलते बंद किए गए उत्तर-पूर्वी दिल्ली के मेट्रो स्टेशन को बुधवार को फिर से खोल दिया गया है। यहां पर सामान्य सेवा सुबह से बहाल हो गई है। यात्री अब बिना किसी दिक्कत के यात्रा कर सकते हैं।

उत्तर-पूर्वी दिल्ली के कई मेट्रो स्टेशन किए गए थे बंद

दिल्ली में सीएए-एनआरसी के समर्थन-विरोध के चलते हिंसा भड़क गई थी। इसकी वजह से दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन की तरफ से कई मेट्रो स्टेशन एहतियातन बंद कर दिए गए थे, जिसके कारण लोगों को भारी दिक्कत का सामना करना पड़ा था। जाफराबाद, मौजपुर-बाबरपुर, गोकुलपुरी समेत उत्तर-पूर्वी दिल्ली के कई मेट्रो स्टेशन बंद किए गए थे।

दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन ने कहा है कि सभी मेट्रो स्टेशन के एंट्री और एग्जिट गेट खोल दिए गए हैं। सभी स्टेशनों से मेट्रो की सुविधा सुचारू रूप से शुरू कर दी गई है।

दिल्ली में हिसा के चलते 13 लोगों की मौत

नॉर्थ ईस्ट दिल्ली के कई इलाकों में बीते दिनों हुई हिंसा में ने अब तक 13 लोगों की जान ले ली है। इसके अलावा, करीब 250 से अधिक लोग घायल हैं, जिनमें करीब 56 से अधिक पुलिस के जवान हैं। नागरिकता संशोधन कानून को लेकर नॉर्थ ईस्ट दिल्ली यानी उत्तर पूर्वी दिल्ली के जाफराबाद, मौजपुर, बाबरपुर और चांदबाग में रविवार, सोमवार और मंगलवार को लगातार हिंसा हुई, जिसकी वजह से प्रशासन ने धारा 144 लगा दिया है और पुलिस की भारी तैनाती की है।

Like
Like Love Haha Wow Sad Angry

Related posts

Leave a Comment