बीजेपी दफ्तर पहुंचे अमित शाह, कार्यकर्ताओं का किया अभिवादन

बिहार विधानसभा समेत बीजेपी ने देश के अलग-अलग राज्यों में हुए उपचुनाव में भी बेहतरीन प्रदर्शन की है. चुनाव परिणाम आने के बाद से एनडीए के दल जश्न में डूबे हुए हैं. दिल्ली में बीजेपी मुख्यालय में बुधवार शाम जश्न होगा.

नई दिल्ली : बिहार विधानसभा समेत बीजेपी ने देश के अलग-अलग राज्यों में हुए उपचुनाव में भी बेहतरीन प्रदर्शन की है. चुनाव परिणाम आने के बाद से एनडीए के दल जश्न में डूबे हुए हैं. दिल्ली में बीजेपी मुख्यालय में बुधवार शाम जश्न होगा. इसकी तैयारी हो चुकी है. जेपी नड्डा पार्टी हेडक्वार्टर पहुंच चुके हैं. पीएम मोदी छह बजे पार्टी दफ्तर में कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे.

बिहार में सत्ता विरोधी लहर और विपक्ष की कड़ी चुनौती को पार करते हुए नीतीश कुमार के नेतृत्व वाले एनडीए ने बिहार में बहुमत का जादुई आंकड़ा हासिल हासिल कर लिया। सत्तारूढ़ गठबंधन ने बिहार विधानसभा की 243 सीटों में से 125 सीटों पर जीत हासिल की, जबकि विपक्षी महागठबंधन ने 110 सीटें जीतीं। इसके साथ की कुमार के लगातार चौथी बार मुख्यमंत्री बनने की राह साफ हो गई है। हालांकि, इस बार उनकी पार्टी जदयू को 2015 जैसी सफलता नहीं मिली है। जेडीयू को 2015 में मिली 71 सीटों की तुलना में इस बार 43 सीटें ही मिली हैं। उस समय कुमार ने लालू प्रसाद की आरजेडी और कांग्रेस के साथ मिलकर चुनाव जीता था। बिहार में चुनावी नतीजों के आने के बाद बीजेपी के दिल्ली दफ्तर में भी जश्न शुरू हो गया। बड़ी संख्या में कार्यकर्ता दफ्तर पहुंचकर जीत की खुशियां मना रहे हैं।

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts