अमिताभ बच्चन: बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद प्रवासी मजदूरों के लिए मसीहा बन गए हैं

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद प्रवासी मजदूरों के लिए मसीहा बन गए हैं। वह पिछले कई दिनों से लॉकडाउन में फंसे मजदूरों को घर पहुंचाने का काम कर रहे हैं और आगे आकर उनकी मदद कर रहे हैं। हर तरफ सोनू के इस नेक काम की जोरशोर से चर्चा हो रही है। फिल्म इंडस्ट्री के कई सितारे उनके इस पहल की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। फैन्स भी सोनू को ट्विटर पर शुक्रिया अदा कर रहे हैं। हाल ही में एक फैन ने सोनू सूद को अमिताभ बच्चन से कंपेयर किया। लेकिन सोनू ने जो जवाब दिया वह आपका दिल जीत लेगा।

फैन ने लिखा कि जब सब ठीक हो जाएगा, उसके बाद आपको हर संडे शूट से छुट्टी लेनी पड़ेगी। लोग आपसे मिलने आएंगे। जो लोग घूमने आएंगे वे पूछेंगे कि सोनू सूद का घर कहां है। सोनू सूद अगला अमिताभ। आपको बता दें कि हर संडे अमिताभ बच्चन अपने घर ‘जलसा’ के बाहर फैन्स से मिलते हैं। लॉकडाउन के चलते वह अभी घर में बंद हैं।

बता दें कि सोनू ने मजदूरों की मदद के लिए ट्विटर अकाउंट पर एक हेल्पलाइन नंबर जारी किया है। इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा,  ‘नमस्कार! मैं आपका दोस्त सोनू सूद बोल रहा हूं। मेरे प्यारे श्रमिक भाइयों और बहनों। अगर आप मुंबई में हैं और अपने घर जाना चाहते हैं तो कृपया इस नंबर पर कॉल करें- 18001213711 या अपना और पता व्हॉट्सऐप करें। नंबर है- 9321472118।’

https://twitter.com/SonuSood/status/1265597646049128448

सोनू ने आगे लिखा कि आप लोग यह भी बताएं कि आप कितने लोग हैं और अभी कहां पर हैं और आपको कहां जाना है। मैं और मेरी टीम जो भी मदद कर पाएंगे हम जरूर करेंगे। हमारी टीम जल्द ही आपसे संपर्क करेगी।

 

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

Idea TV News:- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें  पर लाइक और  पर फॉलो करें

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts