अमिताभ बच्चन की हुई मोतियाबिंद की सर्जरी-ऑपरेशन के बाद बिग बी ने फैंस के लिए किया ये ट्वीट

अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग पर सर्जरी के लिए जाने के बारे में लिखा था। उन्होंने संकेत दिया था कि वो लिखने में असमर्थ हैं।

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन ने मोतियाबिंद की सर्जरी करवाई है। रिपोर्ट में दावा किया गया है कि महानायक 24 घंटे में घर वापस आ जाएंगे। इस बारे में हालांकि कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है। मनोरंजन पोर्टल बॉलीवुड हंगामा के अनुसार, “यह कुछ नहीं है, केवल एक मोतियाबिंद सर्जरी हुई है। अमिताभ बच्चन अगले 24 घंटों में घर वापस आ जाएंगे।” वहीं, बिग बी की खराब सेहत की खबर सामने आने के बाद फैंस काफी परेशान थे। उन्होंने उनके जल्द ठीक होने की कामना की, जिसके बाद बिग बी ने उनका आभार व्यक्त किया है।

अमिताभ बच्चन ने इंस्टाग्राम पर कुछ घंटे पहले ही अपनी फोटो साझा कर कैप्शन में हाथ जोड़ने वाला इमोजी बनाया है।

https://www.instagram.com/p/CL2OsHMhEuB/

बता दें कि दिग्गज अभिनेता ने शनिवार रात अपने ब्लॉग पर सर्जरी के लिए जाने के बारे में लिखा था। उन्होंने संकेत देते हुए लिखा था, “मेडिकल कंडीशन..सर्जरी..लिखने में असमर्थ।”

हालांकि, उन्होंने चिकित्सा स्थिति के बारे में विस्तार से नहीं बताया और न ही उस प्रक्रिया के बारे में बात की, जिससे उन्हें गुजरना था। अभिनेता के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना के लिए चिंतित प्रशंसकों ने सोशल मीडिया का सहारा लिया।

पिछले साल बिग बी कोरोनावायरस की चपेट में आए थे, जहां वह बेटे अभिषेक, बहू ऐश्वर्या और पोती आराध्या के साथ अस्पताल में भर्ती हुए थे।

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

 

    Related posts

    Leave a Comment