आरीसीबी की फिटनेस-कोहली ने कही ये बड़ी बात

नई दिल्लीः कोरोना वायरस (Coronavirus) के चलते तमाम नियम कायदों के साथ आईपीएल का आगाज 19 सितंबर से यूएई में होने जा रहा है, जिसे लेकर तैयारियां जोरों से चल रही हैं। आईपीएल में अच्छा प्रदर्शन करने के लिए टीम के खिलाड़ी प्रैक्टिस कर खूब पसीना बहा रहे हैं। दूसरी ओर पांच महीने इंतजार के बाद रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के कप्तान विराट कोहली अपनी टीम के सदस्यों की फिटनेस के स्तर से खुश हैं और 19 सितंबर से शुरू हो रहे आईपीएल से पहले उन्होंने कहा है कि सभी पूरी तरह फिट दिख रहे हैं।

फिटनेस के ऊंचे मानदंड कायम करने वाले कोहली ने कहा कि यूएई पहुंचने के बाद पहले अभ्यास सत्र से उन्हें अच्छा महसूस हुआ। उन्होंने आरसीबी के ट्विटर हैंडिल पर कहा,‘फिटनेस के मामले में हर कोई बेहतरीन दिख रहा है। यह अच्छा महसूस करने की बात है और मुझे यहां पहले ही सत्र से अच्छा महसूस हो रहा है। कोहली ने कहा,‘कुछ चीजों में आप सुधार करने की कोशिश करते हैं, ताकि मानसिक रूप से तैयारी पूरी हो सके.’ भारतीय कप्तान ने कहा कि टीम प्रबंधन ने दो सप्ताह ट्रेनिंग में पूरा संतुलन रखा, ताकि कोई खिलाड़ी चोटिल नहीं हो।

उन्होंने कहा ,‘हमने छह दिन में छह सत्र नहीं किए. लड़कों को पूरा समय दिया और आगे भी अभ्यास ऐसे ही होगा। कोहली ने कहा कि लंबे ब्रेक के बाद धीरे-धीरे शुरुआत करनी जरूरी थी और वह टीम की तैयारी से खुश हैं। शुरुआत में कुछ परेशानियां आईं, क्योंकि इतने लंबे ब्रेक के कारण शरीर अकड़ गया था, लेकिन अब खिलाड़ी लय में आ गए हैं। आरसीबी को 21 सितंबर को यूएई में सनराइजर्स हैदराबाद से पहला मैच खेलना है।

https://twitter.com/imVkohli/status/1304714631710081026

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

Like
Like Love Haha Wow Sad Angry

Related posts

Leave a Comment