अरविंद केजरीवाल: दिल्ली के किसी इलाके में फिलहाल नहीं लगेगा नाइट कर्फ्यू

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने हाईकोर्ट में कहा कि फिलहाल दिल्ली या इसके कुछ इलाकों में नाइट कर्फ्यू नहीं लगाया गया है.

नई दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने हाईकोर्ट में कहा कि फिलहाल दिल्ली या इसके कुछ इलाकों में नाइट कर्फ्यू नहीं लगाया गया है. नाइट कर्फ्यू पर सबमिशन 26 नवंबर के दिन जस्टिस हिमा कोहली और सुब्रमोनियम प्रसाद की बेंच दौरान यह पूछे जाने पर क्या दिल्ली में कोरोना संक्रमण के प्रसार को रोकने के लिए नाइट कर्फ्यू लगाया जाएगा? इस सवाल पर दाखिल किया गया था.

कोर्ट में दायर स्टेटस रिपोर्ट में सीनियर एडवोकेट संदीप सेठी और एडिशनल स्टैंडिंग एडवोकेट सत्यकाम ने दिल्ली सरकार का कोर्ट में पक्ष रखा. उन्होंने कहा कि सरकार ने 31 दिसंबर तक प्रतिबंधों पर यथास्थिति बनाए रखने के निर्देश जारी किए हैं. बता दें अदालत वकील राकेश मल्होत्रा द्वारा की जनहित याचिका पर सुनवाई कर रही थी, जिसमें राष्ट्रीय राजधानी में COVID-19 टेस्टिंग संख्या बढ़ाने और जल्द से जल्द से रिजल्ट्स बताने की मांग की गई थी.

दिल्ली सरकार ने  हाईकोर्ट को बताया  कि कोविड प्रोटोकॉल्स के उल्लंघन के मामलों में दिल्ली पुलिस ने 2 लाख से अधिक चालान  किए. जिससे 17 करोड़ रुपये से अधिक का जुर्माना वसूला गया. दिल्ली सरकार ने HC को यह भी बताया कि दिल्ली पुलिस ने अब तक 5 लाख से अधिक चालानों पर 27 करोड़ रुपये से अधिक का जुर्माना वसूला है.

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts