Aryan Khan Drug Case: SRK और समीर वानखेड़े की चैट आई सामने, सच से उठा पर्दा

New Delhi:  Aryan Khan Drug Case: साल 2021 के आर्यन खान के ड्रग केस मामला एक बार फिर चर्चा में आ गया है. आर्यन खान ड्रग केस को लेकर शाहरुख खान और समीर वानखेड़े की वॉट्सऐप चैट लीक हो गई है. बता दें कि, नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के पूर्व अधिकारी के साथ खान की चैट में समीर वानखेड़े का मामला सामने आया जिसमें अभिनेता वानखेड़े से अनुरोध कर रहे हैं कि कोर्डेलिया क्रूज ड्रग मामले में आर्यन खान को गिरफ्तार न किया जाए. बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान अपने बेटे को प्रोटेक्ट करने के लिए क्या कुछ कर सकते हैं. ये इन चैट्स को देखकर साबित होता है.

दरअसल, लीक हुई चैट में शाहरुख खान ने लिखा था, “मुझे पता है कि यह ऑफिशियली सही नहीं है और शायद पूरी तरह से गलत है लेकिन एक पिता के रूप में अगर मैं आपसे बात कर सकता हूं तो. लव एसआरके.” जिस पर वानखेड़े ने जवाब दिया, “कृपया कॉल करें”. इसके बाद, SRK को वानखेड़े की मदद के लिए आभार व्यक्त करते हुए एक लंबे पैराग्राफ के साथ जवाब दिया जाता है.

आपको बता दें कि, वानखेड़े ने आज बॉम्बे हाई कोर्ट के सामने एक याचिका दायर की जिसमें शाहरुख खान से कथित रूप से 25 करोड़ रुपये की रिश्वत मांगने के मामले में सीबीआई द्वारा उनके खिलाफ दायर एक एफआईआर को वापस लेने की मांग की गई थी. वानखेड़े और पांच अन्य लोगों पर सीबीआई द्वारा दायर शिकायत में भ्रष्टाचार और जबरन वसूली का आरोप लगाया गया है. सीबीआई ने कहा कि वानखेड़े ने कथित तौर पर अपने सहयोगियों को आर्यन खान के परिवार को धमकाने की अनुमति दी थी, यह कहते हुए कि अगर उन्होंने पैसों का भुगतान नहीं किया तो उन्हें ड्रग्स मामले में फंसाया जाएगा.

 

जिनको नहीं पता उन्हें बता दें कि, आर्यन खान को एनसीबी ने 3 अक्टूबर, 2021 को कोर्डेलिया क्रूज शिप पर छापेमारी के दौरान हिरासत में लिया था. तीन हफ्ते तक हिरासत में रहने के बाद आर्यन को बॉम्बे हाई कोर्ट ने जमानत दे दी थी क्योंकि एंटी-ड्रग एजेंसी अदालत के सामने सबूत पेश करने में फेल हो गई थी.

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

    Related posts

    Leave a Comment