Atiq Murder : अतीक अहमद और अशरफ की गोली मारकर हत्या

प्रयागराज:  Umesh Pal Murder Case : पूर्वांचल के बाहुबली माफिया डॉन अतीक अहमद का अब साम्राज्य खत्म हो गया है. अतीक अहमद (Atiq Ahmed) और उसके भाई अशरफ अहमद (Ashraf Ahmed) की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. पुलिस दोनों को मेडिकल के लिए ले जा रही थी. रास्ते में प्रयागराज के कॉल्विन अस्पताल के पास दोनों भाइयों को गोली मारी गई. पुलिस ने इस मामले में तीन हमलावरों को गिरफ्तार कर लिया है. (Umesh Pal Murder Case)

 

आपको बता दें कि उमेश पाल हत्याकांड के साजिश रचने वाले अतीक अहमद और अशरफ अहमद पुलिस रिमांड में थे. यूपी एटीएस और पुलिस उन दोनों लगातार पूछताछ कर रही थी. पुलिस इन दोनों को कई स्थानों पर भी ले गई थी. इसी क्रम में पुलिस शनिवार की रात को दोनों भाइयों को मेडिकल के लिए प्रयागराज मेडिकल कॉलेज ले जा रही थी. प्रयागराज के कॉल्विन अस्पताल के पास तीन-चार हमलावरों ने बीच में आकर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी, जिसमें अतीक और अशरफ की गोली लगने से मौत हो गई है. (Umesh Pal Murder Case)

 

हमलावरों ने मीडिया और पुलिस के सामने दोनों भाइयों को ठोंक दिया है. ये वारदात मीडिया के कैमरों में कैद हो गई है. पुलिस ने आनन-फानन में हमलावरों को दबोच दिया. पुलिस ने दोनों भाइयों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. अब पुलिस इस पूरे मामले की गहनता से जांच कर रही है. आपको बता दें कि इससे दो दिन पहले ही गुरुवार को यूपी एसटीएफ ने अतीक अहमद के बेटे असद को एनकाउंटर में मार गिराया था. इस दौरान अतीक का करीबी शूटर गुलाम भी मारा गया था. (Umesh Pal Murder Case)

 

 

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts