कोरोना से बचने: हाथ धोते हुए नुसरत जहां-लोगों ने लगाई क्लास

एक्ट्रेस से टीएमसी सांसद (TMC MP) बनीं नुसरत जहां (Nusrat Jahan) ने अपने फैंस के लिए कोरोना वायरस (Corona Virus) से बचने के लिए सही तरीके से हाथ धोने का वीडियो शेयर किया लेकिन इसमें बड़ी गलती कर दी.

https://www.instagram.com/p/B94X4tFnFBt/

मुंबई. बांग्ला एक्ट्रेस से टीएमसी सांसद (TMC MP) बनीं नुसरत जहां (Nusrat Jahan) आए दिन किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं. नुसरत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अपने फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. वहीं हाल ही में कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण बढ़ते खतरे को देखते हुए नुसरत ने अपने इंस्टाग्राम (Instagram) पर फॉलोवर्स को अवेयर करने के लिए एक वीडियो शेयर किया. इस वीडियो में वो हाथ धोने का सही तरीका बता रही थीं. नुसरत ने हाथ धोने के दौरान ऐसी गलती कर दी कि सोशल मीडिया पर सभी ने उनकी जमकर क्लास लगा डाली.

नुसरत जहां ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो शेयर किया, इस वीडियो वो फैंस को कोरोना से बचने की सलाह देते हुए सही तरीके से हाथ धोने का तरीका बता रही हैं. उन्होंने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा- ‘हम सभी को एहतियात बरतनी चाहिए और COVID-19 से बचने के लिए हर घंटे अपने हाथ जरूर धोने चाहिए. याद रखें पानी की बर्बादी ना करें. सावधान रहें – सुरक्षित रहें #SafeHands

आईडिया टीवी न्यूज़:- “सवांद’ पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

Idea TV News:- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें हमें यूट्यूब,फेसबुक,इंस्टाग्राम और ट्विटर पर फॉलो करें

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts