अयोध्या नगरी: OTT पर जल्द ही बाल योगी एनिमेशन वेबसिरीज़ बच्चों को देगी संस्कारों की शिक्षा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी के चरित्र को दर्शाती हुई…

विश्व का पहला सनातनी OTT प्लेटफार्म ब्रह्मत्व (आईडिया टीवी बिग पिक्चर) जल्दी राष्ट्र को समर्पित होगा.

श्री राम की अयोध्या नगरी में स्वामी राघवाचार्य जी महाराज- अयोध्या श्रीराम लला देवस्थान ट्रस्ट रामकोट अयोध्या जी के कर कमलों द्वारा आज दो कार्यो का विमोचन हुआ।

पहला, आईडिया टीवी बिग पिक्चर OTT प्लेटफार्म अपना सनातनी सेगमेंट शुरू करने जा रहा है-जिस का नाम ब्रह्मत्व रखा है। यह प्लेटफार्म OTT के माध्यम से विश्व पटल पर साधु संतों की आवाज, ज्ञान व उन की दिव्यता को देश दुनिया तक पहुँचाएगा।

इसी कड़ी में आज “बाल योगी” नाम से जल्दी प्रसारित होने वाली एनिमेशन वेबसिरिज का पोस्टर श्री स्वामी राघवाचार्य जी महाराज के कर कमलों द्वारा सम्पन्न हुआ।

साथ ही जगतगुरु स्वामी श्री राघवाचार्य महाराज जी ने भी योगी जी के चरित्र को लेकर बन रही एनिमेशन वेबसिरिज बाल योगी की जम के तारीफ करी उन्होंने कहा समाज मे ऐसे प्रायस संस्करो को युवाओं और बच्चों तक पहचाने में बहुत मदद करेंगे

दूसरा, आज आईडिया टीवी बिग पिक्चर OTT प्लेटफार्म ने अपने प्रॉफिट की टोटल हिस्से की 10% श्रीराम लला जी को व 5% हनुमानगढ़ी को आजीवन अर्पित करने का संकल्प लिया। इस विषय मे आईडिया टीवी कम्पनी के डायरेक्टर गौरव तिवारी जी ने बताया कि यह हमारे लिए गौरव की बात है कि आज हम संत श्री नृत्य दास गोपाल जी के आशीर्वाद में यह कार्य का संकल्प कर पूर्ण कर पा रहे है। उन्होंने, गौरव तिवारी ने, आगे जानकारी देते हुए बताया कि यह विषय चंदा देने मात्र तक सीमित नही रहना चाहिए। श्री राम मंदिर हमारे लाखो पूर्वजों के बलिदान के बाद बन रहा है इस लिए हम सब को ही अपनी इनकम का 15% धार्मिक कार्यो में लगाना ही चाहिए।

आगे गौरव तिवारी जी ने जानकारी दी कि “यह चैनल टोटल राष्ट्र को समर्पित है।आज देश में बाहरी चैनल हमारे देवी देवताओं साधु संतों के बारे में गलतसलत कंटेंट परोस रहे है। साथ ही वो हमारे संस्कारों पर भी चोट कर रहे है। हमारा मुख्य उद्देश्य इस तरह की विचारधारा को जवाब देना है।”

आईडिया टीवी बिग पिक्चर OTT के ब्रह्मत्व प्लेटफार्म पर साधू संतो की वाणी तो आएगी ही, साथ मे असल सनातनी सेरीयोलों के माध्यम से लोगों को जागरूक भी किया जाएगा। यह प्लेटफार्म देश की आस्था अखंडता को बुलंद आवाज के साथ रखेगा।

इस ही मौके पर आज “बाल योगी “ जो कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी के जीवन चरित्र को ध्यान में रखकर बनाया जा रहा है- इस सिरीज़ में एक बालक जिस का नाम बाल योगी है जो कैसे अपने संस्कारों से, चमत्कारों से बुराइयों पर विजय पाता है। बच्चों को एनिमेशन के (कार्टून फ़िल्म) के माध्यम से संस्कारों की शिक्षा दी जाएगी
ताकि आने वाले बच्चों में राष्ट्रीय प्रेम जाग्रत किया जा सके।

चैनल जल्दी अयोध्या में ही भव्य श्री राम कथा के माध्यम से लॉन्च होगा जिस को श्री अनुराग शास्त्री जी व्रन्दावन वाली श्री राम कथा के माध्यम से देश को समर्पित करेंगे।

संद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts