अयोध्या: पहुंचे CM योगी, सुरक्षा व्यवस्थाओं का ले रहे हैं जायजा

5 अगस्त को होने वाले राम मंदिर भूमि पूजन कार्यक्रम का जायजा लेने के लिए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज अयोध्या में राम जन्मभूमि परिसर पहुंचे हैं। यहां वह अधिकारियों के साथ-साथ ट्रस्ट के सदस्यों से मुलाकात करेंगे।

लखनऊ: 5 अगस्त को होने वाले राम मंदिर भूमि पूजन कार्यक्रम का जायजा लेने के लिए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज अयोध्या में राम जन्मभूमि परिसर पहुंचे हैं। यहां वह अधिकारियों के साथ-साथ ट्रस्ट के सदस्यों से मुलाकात करेंगे। सीएम योगी दोपहर 2 बजे अयोध्या पहुंचे हैं और शाम 5 बजे तक अयोध्या में रहेंगे। इस दौरान सीएम योगी 5 अगस्त को होने वाले भूमि पूजन कार्यक्रम की सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लेंगे। आपको बता दें कि अयोध्या में राम मंदिर भूमि पूजन कार्यक्रम के तहत पूजा पाठ आज से ही शुरू हो गया है। पीएम मोदी का 5 अगस्त को राम मंदिर का शिलान्यास करेंगे।

अपने दौरे के दौरान वह वरिष्ठ संतों और पुजारियों से मिलने वाले है। भूमि पूजन कार्यक्रम को यादगार बनाने के लिए तीन अगस्त से पांच अगस्त तक अयोध्या को रोशनी से सजाया जाएगा और सभी निवासियों को इस अवधि के दौरान अपने घरों में दीया जलाने के लिए कहा गया है। इस दौरान मथुरा, काशी, प्रयागराज, नैमिषारण्य, गोरखपुर और चित्रकूट सहित अन्य धार्मिक शहरों में ‘अखंड रामायण पाठ’ आयोजित किया जाएगा। इस खास अवसर के लिए कड़ी सुरक्षा-व्यवस्था की जा रही है और अयोध्या की सीमाओं को सील कर दिया गया है।

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts