लॉकडाउन में रूसी टीवी पर दिखाई गई ‘बाहुबली 2

‘बाहुबली 2’ भारत में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म है। इस फिल्म में प्रभास, अनुष्का शेट्टी और राणा डग्गुबाती अहम रोल में नजर आए थे।

मुंबई: एस एस राजामौली की फिल्म बाहुबली- द कन्क्लूजन ने इतिहास रच दिया और भारत में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म  का रिकॉर्ड अपने नाम कर चुकी है। 28 अप्रैल 2017 को रिलीज हुई इस फिल्म ने पिछले महीने 3 साल पूरे कर लिए हैं। इस फिल्म की सफलता का आलम ये था कि लोग सिनेमाघरों के बाहर लाइन लगाकर खड़े रहतेथे। सिर्फ साउथ में ही नहीं पूरे देश के लोगों को इस फिल्म की रिलीज का इंतजार था, आखिर हर कोई जानना चाहता था कि कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा?

इस फिल्म का टीवी पर जब प्रीमियर हुआ उस वक्त भी यह फिल्म खूब देखी गई। जापान में भी यह फिल्म रिलीज की गई और वहां लोगों ने इस फिल्म को खूब पसंद किया। अब रशिया के टेलीविजन पर इस फिल्म का प्रसारण हो रहा है। यह फिल्म बकायदा रशियन में डब की गई है और फिर इसे टीवी पर प्रसारित किया गया। भारत में रशियन एंबेसी के ट्विटर अकाउंट से फिल्म बाहुबली 2 का वीडियो पोस्ट किया गया है जो कि टीवी पर प्रसारित की जा रही है। वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है- रूस में भारतीय सिनेमा को लोकप्रियता मिली। देखें कि रूसी टीवी अभी क्या प्रसारित कर रहा है: रशियन वॉइसओवर के साथ बाहुबली!

बता दें, बाहुबली के पहले भाग ने दुनियाभर में 650 करोड़ की कमाई की थी, वहीं इसका दूसरा भाग दुनियाभर में अविश्वसनीय रूप से 1027.84 करोड़ की कमाई करने में सफल रहा था। इस फिल्म ने पहले ही दिन 100 करोड़ कमाए थे और आईएमडीबी पर 9.3 की रेटिंग तक पहुंचने वाली भारत की पहली फिल्म थी।

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

Idea TV News:- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें  पर लाइक और  पर फॉलो करें

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts