यूपी के बागपत: स्कूल में किया मासूम बच्ची के साथ रेप

यूपी के बागपत में एक मासूम बच्ची के साथ स्कूल में रेप की वारदात को अंजाम दिया गया. रेप स्कूल के ही छात्र ने अपने दो भाईयों की मदद से किया जो स्कूल में ही पढ़ते हैं.

बागपत: यूपी के बागपत से एक दहला देने वाला मामला सामने आया है. आठ साल की एक मासूम बच्ची के साथ स्कूल में एक नाबालिग छात्र ने रेप की वारदात को अंजाम दिया. इस दौरान आरोपी छात्र के दो भाईयों ने पहरेदारी की. फिलहाल पुलिस ने तीनों छात्रों को हिरासत में ले लिया है और आगे की कार्रवाई कर रही है.

बागपत के एसपी प्रताप योगेंद्र यादव ने बताया,” एक प्रकरण संज्ञान में आया था जिसमें नाबालिग बच्ची के साथ नाबालिग बच्चे ने रेप किया था. ये प्रकरण कुछ पुराना है लेकिन किसी कारणवश मेरे संज्ञान में नहीं आया था. जैसे ही ये मेरे संज्ञान में आया इसमें तत्काल मुकदमा पंजीकृत कराया गया.”

उन्होंने बताया,” इस मामले में जिनका नाम आया है, जो नामजद हैं उनसे पूछताछ हो रही है. पीड़ित बच्ची का मेडिकल कराया गया है और रेप की पुष्टि हो गई है. केस की जांच सीओ कर रहे हैं. थानाध्यक्ष ने वक्त पर सूचना नहीं दी, मुकदमा नहीं लिखा इसलिए उन्हें लाइन हाजिर किया गया है.”

यादव ने कहा,” स्कूल के दो टीचरों को भी निलंबित किया गया है. जांच की जा रही है और बच्ची को सही इलाज मिले इसकी व्यवस्था भी की जा रही है.”

पीड़ित बच्ची की मां ने बताया,”हमारी बच्ची के साथ स्कूल में रेप हुआ. टीचर ने उसे डरा दिया जिसके कारण बच्ची ने घर पर नहीं बताया. जब बच्ची की स्थिति बिगड़ी तो हम उसे डॉक्टर के पास लेकर पहुंचे जहां हमें रेप की जानकारी मिली. हमने पुलिस को भी बताया लेकिन उन लोगों ने हम पर समझौते का दबाव बनाया.”

देश के अलग-अलग इलाकों से इससे पहले भी ऐसे कुछ मामले सामने आ चुके हैं जिनमें नाबालिग बच्चों ने रेप की घटनाओं को अंजाम दिया था.

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts