बांदा: उत्तर प्रदेश आग में जिंदा जली बुजुर्ग महिला

बबेरू के उपजिलाधिकारी महेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि इस अग्निकांड से हुए नुकसान का आकलन कराया गया है और प्रशासन पीड़ित परिवार को जल्द ही निर्धारित आर्थिक मदद मुहैया कराएगा.

बांदा:उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में बांदा जिले के बबेरू कोतवाली क्षेत्र के परास गांव में मंगलवार को घर में आग लगने से जिंदा खाक हुई बुजुर्ग महिला को बचाने के दौरान झुलसी उसकी बेटी और बहू की भी मौत हो गयी है. मंगलवार को घर में खाना पकाते समय लगी आग की चपेट में आने से मुन्नी देवी (70) की मौके पर मौत हो गई थी. मुन्नी देवी को बचाने की कोशिश में उसकी बेटी आरती (33) और बहू रेखा (35) बुरी तरह से झुलस गईं थीं. जिनमें से आरती की जिला अस्पताल में बुधवार को ही इलाज के दौरान मौत हो गई, जबकि रेखा ने कानपुर (Kanpur) ले जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया.

बबेरू पुलिस उपाधीक्षक(सीओ) राजीव प्रताप सिंह ने गुरुवार को बताया कि परास गांव में मंगलवार की दोपहर खाना पकाते समय अचानक चूल्हे की चिंगारी से घर में लगी आग से झुलसकर बुजुर्ग महिला मुन्नी देवी जिंदा खाक हो गई थी, उसे बचाने में उसकी बेटी आरती और बहू रेखा बुरी तरह झुलसी थीं. उन्होंने बताया कि आरती और रेखा को इलाज के लिए जिले की सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां बुधवार को इलाज के दौरान अस्पताल में पहले आरती की मौत हो गई, इसके कुछ घंटे बाद कानपुर ले जाते समय रास्ते में रेखा की भी मौत हो गई.

उन्होंने बताया कि बुधवार को तीनों शवों का पोस्टमॉर्टम करवाया गया है और परिजनों को सौंप दिए गए हैं. पुलिस घटना की जांच में जुटी है. उधर, बबेरू के उपजिलाधिकारी महेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि इस अग्निकांड से हुए नुकसान का आकलन कराया गया है और प्रशासन पीड़ित परिवार को जल्द ही निर्धारित आर्थिक मदद मुहैया कराएगा.

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

Idea TV News:- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें  पर लाइक और  पर फॉलो करें

Like
Like Love Haha Wow Sad Angry

Related posts

Leave a Comment