बेंगलुरु: कर्नाटक चुनाव में बीजेपी ने हार मानी, कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री के काफिले के सामने जश्न मनाया

कर्नाटक विधानसभा चुनावों के लिए आज वोटों की काउंटिंग हो रही है। इस दौरान खबर लिखे जाने तक जो रुझान सामने आए हैं, उसमें कांग्रेस सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी है।

बेंगलुरु: कर्नाटक विधानसभा चुनावों के लिए आज वोटों की काउंटिंग हो रही है। इस दौरान खबर लिखे जाने तक जो रुझान सामने आए हैं, उसमें कांग्रेस सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी है और 224 सीटों में से 130 सीटों पर बढ़त बनाए हुए है, वहीं बीजेपी सिर्फ 66 सीटों पर है। जेडीएस के पास 22 सीटें और अन्य के पास 6 सीटें हैं।

बीजेपी के गिरते ग्राफ को लेकर कर्नाटक के मुख्यमंत्री कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई का बयान सामने आया है। उन्होंने कहा है, ‘पीएम मोदी और बीजेपी कार्यकर्ताओं द्वारा बहुत सारी कोशिशों के बावजूद, हम अपनी पहचान नहीं बना पाए हैं। पूरे नतीजे आने के बाद हम विस्तृत विश्लेषण करेंगे। हम इन नतीजों को लोकसभा चुनाव में वापसी के अपने प्रयास के रूप में ले रहे हैं।’

सीएम बोम्मई ने कहा, ‘एक राष्ट्रीय पार्टी के तौर पर हम सिर्फ विश्लेषण ही नहीं करेंगे बल्कि यह भी देखेंगे कि विभिन्न स्तरों पर क्या कमियां रह गईं। हम इन नतीजों को अपनी प्रगति के रूप में देखते हैं।’

हावेरी में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने सीएम के काफिले के सामने मनाया जश्न

कर्नाटक चुनाव के रुझानों में कांग्रेस ने बहुमत हासिल कर लिया है, इस मौके पर हावेरी में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई के काफिले के सामने जश्न मनाया।

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts