भीलवाड़ा: राजस्थान में हत्या के बाद तनाव: इंटरनेट बंद, हिंदू संगठनों का प्रदर्शन

राजस्थान के भीलवाड़ा में एक युवक की चाकुओं से गोद कर हत्या कर दी गई, जिसके बाद वहां तनाव फैल गया है. मृतक का नाम आदर्श तापड़िया था, उसे दूसरे समुदाय के लोगों ने चाकुओं से गोद कर मार डाला.

भीलवाड़ा: राजस्थान के भीलवाड़ा में एक युवक की चाकुओं से गोद कर हत्या कर दी गई, जिसके बाद वहां तनाव फैल गया है. मृतक का नाम आदर्श तापड़िया था, उसे दूसरे समुदाय के लोगों ने चाकुओं से गोद कर मार डाला. बताया जा रहा है कि आदर्श के छोटे भाई से युवकों का कुछ विवाद हुआ था, जिसे आदर्श ने शांत करा दिया था. लेकिन थोड़े ही समय बाद जब वो घर से कहीं जा रहा था, तो भीलवाड़ा के शास्त्री नगर इलाके में सरेराह उसकी चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी गई. इस हत्याकांड के आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर हिंदू संगठनों के लोग सड़क पर उतर आए हैं. वहीं, मृतक के परिजनों ने हत्यारोपितों की गिरफ्तारी तक शव को उठाने से इनकार कर दिया है. जिसके बाद बिगड़ते कानून व्यवस्था को संभालने के लिए प्रशासन ने पूरे जिले में इंटरनेट बंद कर दिया है.

जानकारी के मुताबिक, मंगलवार की रात शास्त्री नगर इलाके में ब्रह्माणी स्वीट्स के पास कुछ लोगों ने चाकू मारकर 22 साल के युवक आदर्श तापड़िया को गंभीर रूप से घायल कर दिया था. जिसे उपचार के लिए जिला अस्पताल ले जाने पर डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. मृत युवक आदर्श तापड़िया का पिता ओमप्रकाश तापड़िया भी भीलवाड़ा के हिस्ट्रीशीटर था. जिसकी मृत्यु हो चुकी है. इस मामले में आदर्श तापड़िया के मामा महेश खोतानी ने कहा कि सभी हमलावरों की गिरफ्तारी नहीं होने तक हम शव नहीं उठाएंगे.

हत्याकांड की खबर फैलते ही जुटने लगे लोग

भीलवाड़ा में जैसे ही आदर्श की हत्या की खबर फैली, वहां लोग जुटने लगे. जिसके बाद प्रशासन ने इलाके में भारी पुलिस बल तैनात कर दिया है. इस बीच, विश्व हिंदू परिषद, भारतीय जनता पार्टी और हिंदू जागरण मंच ने बुधवार को भीलवाड़ा बंद की घोषणा की है. यही वजह है कि जिला प्रशासन ने बुधवार 11 मई सुबह 6:00 बजे से गुरुवार 12 मई सुबह 6:00 बजे तक 24 घंटे के लिए भीलवाड़ा शहर में इंटरनेट बंद के आदेश जारी किए हैं.

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts