भोपाल: 5 साल की बच्ची को उठाकर 27 साल के दरिंदे ने की ज्यादती

भोपाल. अशोका गार्डन इलाके में पांच साल की बच्ची के साथ पड़ोस में ही रहने वाले 27 साल के दो बच्चों के पिता ने हैवानियत की। सोमवार शाम करीब सात बजे बच्ची घर के बाहर खेल रही थी, तभी रामबाबू मालवीय उसके पास पहुंचा और 10 रुपए और चॉकलेट का लालच देकर उसे अपने घर ले गया।

कमरे का दरवाजा बंद करके पहले उसने मोबाइल फोन पर पोर्न मूवी देखी, फिर फिर बच्ची के साथ ज्यादती की। बच्ची की चीख सुनकर लोग इकट्‌ठा हुए और उसे धरदबोचा और पुलिस के हवाले कर दिया। चार महीने पहले रामबाबू मोहल्ले की ही एक दूसरी बच्ची को पोर्न मूवी दिखा चुका है। हालांकि, इस मामले में दोनों पक्षों में समझौता हो गया था।

एएसपी संजय साहू के मुताबिक बच्ची केजी-2 की छात्रा है। सोमवार शाम करीब सात बजे बच्ची के पिता अपने काम पर गए थे, जबकि मां छोटे बेटे को साथ लेकर चायपत्ती लेने गई थी। उस वक्त बच्ची घर के सामने खेल रही थी। तभी रामबाबू मालवीय आया और दस रुपए देने के बहाने बच्ची को गोद में उठा लिया। चॉकलेट दिलाने के बहाने उसे अपने घर ले गया।

यहां उसने बच्ची के साथ अश्लील हरकत शुरू कर दी। तेज दर्द होने के कारण बच्ची जोर-जोर से रोने लगी। उसकी आवाज सुनकर पास में रहने वाली बुआ रामबाबू के घर पहुंची। दरवाजा अंदर से बंद होने के कारण पड़ोसियों को बुलाकर उन्होंने दरवाजा खुलवाया। आरोपी ने जैसे ही दरवाजा खोला, बच्ची मौका पाकर घर से बाहर की ओर भागी। इस बीच लोगों ने आरोपी को पकड़कर अशोका गार्डन पुलिस के हवाले कर दिया।

बच्ची की उम्र के हैं बच्चे फिर भी करतूत
रामबाबू शादीशुदा है और उसके उसी बच्ची की उम्र के दो बच्चे भी हैं। वह पोर्न मूवी देखने का आदी है, इसलिए वह इस तरह की हरकतें कर रहा है। पुलिस ने उसके खिलाफ नाबालिग से ज्यादती, बंधक बनाने, अगवा करने की धारा में केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।

बच्ची की चीख सुनकर बुआ और आसपास के लोग इकट्‌ठा हुए
टीआई उमेश यादव के मुताबिक आरोपी के पकड़े जाने के बाद मोहल्ले के एक अन्य व्यक्ति ने बताया कि चार महीने पहले राबबाबू ने एक अन्य बच्ची को पोर्न मूवी दिखाकर अश्लील हरकत करने की कोशिश की थी। वक्त रहते बच्ची वहां से भाग निकली। हालांकि, आरोपी ने बच्ची के परिवार से माफी मांग ली थी, इसलिए पुलिस में रिपोर्ट नहीं कराई गई थी।

Like
Like Love Haha Wow Sad Angry

Related posts

Leave a Comment