Big Breaking News दिल्ली में इजराइल दूतावास के बाहर धमाका, गाड़ियों के शीशे टूटे

नई दिल्ली। दिल्ली में इजरायली दूतावास के पास शुक्रवार शाम 5 बजकर 45 मिनट पर बम ब्लास्ट हुआ है। राहत की बात ये है कि अभी तक धमाके में किसी के भी घायल होने की खबर नहीं है। धमाके में कई गाड़ियों के शीशे टूटने की खबर सामने आ रही है। दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल मौके पर पहुंच चुकी है। फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंच चुकी है। दिल्ली के अब्दुल कलाम रोड के पास  इजरायली दूतावास के पास धमाका होने से सनसनी फैल गई है। दिल्ली पुलिस ने IED ब्लास्ट की पुष्टि की है।

दिल्ली पुलिस ने IED ब्लास्ट की पुष्टि की

 

मौके पर पहंचे फायर ब्रिगेड विभाग के एक अधिकारी ने कहा कि हमें ब्लास्ट की कॉल मिली थी। कॉल में बताया गया कि बम ब्लास्ट हुआ है, वहां पहुंचिए। तीन गाड़ियों के शीशे टूटे हैं। दिल्ली पुलिस के आलाअधिकारी मौके पर पहुंच चुके हैं। साथ ही आसपास के इलाके की सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है। मौके पर भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। सड़क पर आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे से फुटेज की जांच की जा रही है। दिल्ली पुलिस ने IED ब्लास्ट की पुष्टि की है।

ब्लास्ट में कोई घायल नहीं हुआ

जानकारी के मुताबिक, पुलिस को एक कॉल मिली है कि औरंगजेब रोड पर एक ब्लास्ट की। दमकल और पुलिस की टीम मौके पर पहुंची है। कॉल पर गई टीम को कुछ गाड़ियों के शीशे फूटे मिले हैं। कॉल में इजराइल मेंशन नहीं है, एक बंगला नम्बर मेंशन है। ये डॉटेल्स मिली है। हालांकि, ब्लास्ट में कोई घायल नहीं है। ये कॉल है कैसा ब्लास्ट है बम है क्या है अभी डॉटेल्स इससे ज्यादा अभी नहीं आई है। गौरतलब है कि पास ही राजपथ में विजय चौक पर गणतंत्र दिवस समापन समारोह के लिए बीटिंग रिट्रीट सेरेेमनी हो रही थी।

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts