Big Breaking News उत्तराखंड: IIT रुड़की के 90 छात्र कोरोना पॉजिटिव, हॉस्टल को बनाया गया स्पेशल कोविड केयर सेंटर

उत्तराखंड के हरिद्वार जिले के प्रतिष्ठित भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान (IIT) रुड़की के लगभग 90 छात्रों का गुरुवार को कोरोनावायरस टेस्ट पॉजिटिव आया है।

देहरादून: उत्तराखंड के हरिद्वार जिले के प्रतिष्ठित भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान (IIT) रुड़की के लगभग 90 छात्रों का गुरुवार को कोरोनावायरस टेस्ट पॉजिटिव आया है। गुरुवार को एक संस्थान के अधिकारी ने इसकी जानकारी दी है। संस्थान की प्रवक्ता सोनिका श्रीवास्तव ने कहा कि सभी 90 छात्रों को आईआईटी परिसर के अंदर गंगा हॉस्टल में रखा गया है। इस हॉस्टल को एक स्पेशल कोविड केयर सेंटर बनाया गया है।

श्रीवास्तव ने कहा, “इन छात्रों को हरिद्वार के चिकित्सा अधिकारियों की निगरानी में रखा गया है।” साथ ही करीब 5 हॉस्टल को सील कर दिया गया है। हालांकि संस्थान की ऑनलाइन क्लासेस बिना किसी रुकावट के जारी हैं। श्रीवास्तव ने स्पष्ट किया कि संस्थान राज्य सरकार के सभी कोविड दिशानिर्देशों का सख्ती से पालन कर रहा है।

आपको बता दें कि हरिद्वार में 9 से 15 अप्रैल तक जिले में सभी शैक्षणिक संस्थान बंद रखने के आदेश जारी हो चुके हैं। हरिद्वार के डीएम ने ये आदेश जारी किए हैं। 12 और 14 अप्रैल को हरिद्वार महाकुंभ में होने वाले शाही स्नान के मद्देनजर ये फैसला डीएम ने लिया है।

 

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts