सुशांत सिंह के बैंक डीटेल्स से बड़ा खुलासा..!

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput Case) केस में सीबीआई (CBI), प्रवर्तन निदेशालय (ED) और एनसीबी (NCB) की जांच जारी है. इस बीच सुशांत सिंह की बैंक डिटेल्स मिली हैं, जो उनकी मौत से पहले की है.

नई दिल्‍ली: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput Case) केस में सीबीआई (CBI), प्रवर्तन निदेशालय (ED) और एनसीबी (NCB) की जांच जारी है. इस मामले में ड्रग्स कनेक्शन सामने आने के बाद सुशांत की लिव-इन पार्टनर रह चुकीं एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) जेल में हैं. इस बीच सुशांत सिंह की बैंक डिटेल्स मिली हैं, जो उनकी मौत से पहले की है

सुशांत सिंह के बैंक डीटेल्स से कई खुलासे होने की संभावना है. यह खुलासा सुशांत के फॉर्म हाउस पर हुई एक पार्टी से जुड़ा है. ये बैंक खाते की डीटेल्स 28 मार्च 2019 की है. इससे पता चला है कि सुशांत सिंह के पावना फॉर्म हाउस पर फिल्म छिछोरे की पार्टी हुई थी. बकायदा बैंक डीटेल्स में लिखा है कि पावना छिछोरे पार्टी (PAWNA CHICHORE PARTY) जहां 40 हजार रुपये का ब्यौरा देखा जा सकता है.

28 मार्च 2019 को ही पावना छिछोरे पार्टी के लिए 40 हजार का खर्च हुआ था, जिसका बैंक डीटेल्स मौजूद है. NCB सूत्रों की मानें तो इस पार्टी में ही ड्रग्स का इस्तेमाल किया गया था. इस पार्टी में ही बॉलीवुड की एक अभिनेत्री ने भी ड्रग्स का सेवन किया था.

रिया और दीपेश शाह ने NCB की पूछताछ में अपने कबूलनामे में उस अभिनेत्री के नाम का खुलासा किया है और बकायदा एक गवाह का नाम भी NCB को बताया है. उस गवाह ने भी यह बात कबूल की है. वो गवाह सुशांत सिंह राजपूत का ड्राइवर है. बताया जा रहा है कि इस अभिनेत्री की भी जल्द ही मुश्किलें बढ़ने वाली हैं.

यानी सारा अली खान के बाद यह अभिनेत्री भी अब NCB की रडार पर है. सूत्रों का कहना है कि सुशांत के फार्म हाउस में ड्रग्स का सेवन करने वाली अभिनेत्री सुशांत सिंह के साथ फिल्म में भी काम कर चुकी हैं.

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts