Bigg Boss 15: रिया चक्रवर्ती को शो के लिए मिली तगड़ी फीस, होंगी अबतक की सबसे महंगी कंटेस्टेंट?

बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती, अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद ड्रग्स केस में फंस गई थीं। उनकी गिरफ्तारी भी हुई थी। जिसके बाद उन्हें चारों तरफ से जबरदस्त क्रिटिसिज्म झेलना पड़ा था। वहीं, अब वो रिएलिटी शो बिग बॉस 15 में बतौर कंटेस्टेंट एंट्री लेने की अफवाहों को लेकर सुर्खियों में हैं। इस शो के लिए कई कंटेस्टेंट्स के नाम कंफर्म हो चुके हैं लेकिन अभी तक रिया चक्रवर्ती के शो में जाने को लेकर ना तो मेकर्स और ना ही एक्ट्रेस की ओर से कोई प्रतिक्रिया आई है… लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स में बिग बॉस में एक्ट्रेस की फीस को लेकर चौंकाने वाला दावा किया जा रहा है।

सलमान खान के शो ‘बिग बॉस 15’ को लेकर तैयारियां शुरू हो गई हैं। ये शो 2 अक्टूबर से रिलीज होने जा रहा है। ऐसे में कंटेस्टेंट्स को लेकर इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट की मानें तो रिया चक्रवर्ती शो के लिए कंफर्म हो चुकी हैं। इसके साथ ही उनकी फीस को लेकर भी बड़ा दावा किया जा रहा है। रिपोर्ट के मुताबिक रिया को बिग बॉस 15 के घर में रहने के लिए हर हफ्ते 35 लाख रुपए फीस के तौर पर दिए जाएंगे। अगर ये रिपोर्ट सही है तो रिया चक्रवर्ती बिग बॉस के इतिहास में अब तक की सबसे महंगी कंटेस्टेंट बन जाएंगी।

इसलिए उड़ी खबरें

बता दें कि बीते दिनों रिपोर्ट्स आई थीं कि रिया को अंधेरी स्थित एक स्टूडियो के बाहर स्पॉट किया गया था। जहां पर बिग बॉस 15 की कंफर्म कंटेस्टेंट तेजस्वी प्रकाश को भी देखा गया था। कयास लगाए जा रहे हैं कि यहां पर रिया शो के प्रोमो की शूटिंग के लिए पहुंची थीं। शो के कंफर्म कंटेस्टेंट की बात करें तो इसमें तेजस्वी के अलाना करण कुंद्रा, सिंबा नागपाल, अफसाना खान और प्रतीक जयसवाल जैसे नाम शामिल हैं।

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

Related posts

Leave a Comment