बिग बॉस 16: साजिद खान के खिलाफ शर्लिन ने दर्ज कराई शिकायत, अनुराग ठाकुर को भेजा खत- बिग बॉस टेलिकास्ट रोको

साजिद खान को लेकर काफी समय से विवाद हो रहा है। कई एक्ट्रेसेस और सेलेब्स ने साजिद को बिग बॉस शो से निकालने की डिमांड की क्योंकि डायरेक्टर पर मीटू आरोप लगा है। अब तो मामला और गंभीर हो गया है।

बिग बॉस 16 में बतौर कंटेस्टेंट आए साजिद खान को लेकर विवाद बढ़ता ही जा रहा है। अब डायरेक्टर के खिलाफ एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा ने पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है। शिकायत दर्ज करवाने के बाद शर्लिन ने मीडिया से बात की और बताया कि उन्होंने केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर से भी बात की है कि जब तक बिग बॉस से साजिद को निकाला नहीं जाता तब तक शो के टेलिकास्ट को रद्द कर दिया जाए। शर्लिन का वीडियो विरल भयानी ने शेयर किया है। वीडियो में शर्लिन कहती हैं, ‘जो मीटू आरोपी हैं साजिद खान, मैं उनके खिलाफ शिकायत दर्ज करने आई हूं।’

इसके बाद शर्लिन कहती हैं, ‘देखिए काफी समय से हम बिग बॉस से रिक्वेस्ट कर रहे थे कि साजिद को शो से बाहर किया जाए। लेकिन हमारी रिक्वेस्ट को नजरअंदाज किया जा रहा है। हमारी पीड़ा को खारिज कर रहे हैं। अब हमने हमारे केंद्री मंत्री अनुराग ठाकुर को पत्र भेजकर रिक्वेस्ट की है कि वह बिग बॉस शो का टेलिकास्ट रद्द कर दें। जब तक की साजिद को शो से निकाला नहीं जाता, इस शो को बंद कर देना चाहिए।’

 

अब क्या बाहर होंगे साजिद

विवाद के इतने बढ़ने के बाद क्या अब मेकर्स शो से साजिद को बाहर करेंगे। वैसे बता दें कि सोशल मीडिया पर कई यूजर्स ने भी रिक्वेस्ट की है कि साजिद को बाहर कर दिया जाए। इतना ही नहीं उन्होंने शो के मेकर्स के साथ-साथ सलमान खान को भी काफी ट्रोल किया था क्योंकि साजिद, सलमान खान के दोस्त हैं। तो देखते हैं कि सलमान अब अपने दोस्त को शो में रख पाएंगे या नहीं।

 

साजिद को किया जाएगा एविक्ट

ऐसी रिपोर्ट्स थीं कि साजिद खान को शो से एविक्शन के जरिए बाहर निकाला जाएगा। ऐसा हो सकता है कि अपकमिंग वीकेंड का वार में साजिद को एविक्शन के लिए नॉमिनेट करके फिर कम वोट्स का कारण देकर उन्हें शो से बाहर कर दें। हालांकि ये खबर कितनी सच है कितनी झूठ इसके बारे में हम कमेंट नहीं कर सकते।

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts