Bigg boss 16: बिग बॉस 16 के विनर का हुआ ऐलान , एमसी स्टेन के हाथ लगी ट्रॉफी

मुंबई:  बिग बॉस 16 (Bigg boss 16 Grand Finale) के विनर का आखिरकार ऐलान  हो ही गया है.एमसी स्टेन इस सीजन के विनर बन गए हैं. सभी कंटेस्टेंट में उन्हें सबसे ज्यादा वोट मिले और इसी के साथ वो बिग बॉस 16 की ट्रॉफी हासिल करने में सफल हुए और दूसरे नंबर पर शिव ठाकरे रहे. टॉप पांच में प्रियंका चौधरी, अर्चना गौतम और शालीन भनोट, एमसी स्टेन और शिव ठाकरे का नाम था. इससे पहले बताया जा रहा था कि शिव ठाकरे और प्रियंका के बीच कड़ा मुकाबला था. वहीं सोशल मीडिया पर प्रियंका विनर ट्रेंड चल रहा था. लेकिन शो का रुख पूरी तरह से बदल गया, प्रियंका को शिव और स्टेन से कम वोट मिले और वो बाहर हो गईं. जी हां आपने सही सुना प्रिंयका चौधरी शो से बाहर होने वाली तीसरी कंटेस्टेंट बनीं.

ग्रैंड फिनाले की शुरुआत की अगर बात करें तो शो की शुरुआत भारती और कृष्णा की एंट्री से हुई. दोनों ने सभी कंटेस्टेंट को दिलचस्प टास्क देकर सब को एंटरटेन किया. आज आखिरी एपिसोड के दौरान म्यूजिकल चेयर, डांस गाना खूब धमाल हुआ.

शालीन को सलमान ने दिया गिफ्ट

प्रिंयका चौधरी को जगत माता कहा जाता था, प्रिंयका और अंकित का रोमांस शो में जोरों पर था, दर्शक दोनों की केमेस्ट्री को खूब पसंद कर रहे थे. वहीं अर्चना गौतम (Archana Gautam) ने भी अपने डांस से धमाल मचा दिया. अर्चना गौतम ने अनारकली गाने पर डांस किया. शो के फाइनल विनर घोषित करने से पहले बिग बॉस ने पांचों कंटेस्टेंट से पूछा कि पांचों में से कौन बाहर हो सकता है.सभी ने शालीन का नाम लिया. इसके बाद सलमान खान ने खुद शालीन के बाहर जाने का ऐलान कर इस अंदाजे को सही साबित कर दिया और इस तरह पांचों कंटेस्टेंट से बाहर होने वाले शालीन भनोट पहले कंटेस्टेंट बने. शालीन ने जाते वक्त अपने धमाकेदार डांस परफॉर्मेन्स दी और सलमान ने शालीन को बजर देकर विदा किया.

अंकित और प्रियंका के डांस ने जीता दिल

इसके बाद अर्चना गौतम शो (Bigg boss 16 Grand Finale) से बाहर हुईं. साथ ही सनी देओल और अमिषा पटेल ने गदर 1 के पुराने गानों पर डांस किया और अब्दु रोजिक ने भी गदर के फेमस डॉयलॉग हिंदुस्तान है बोलकर फैंस का मनोरंजन किया . साथ ही अंकित (Ankit Gupta) और प्रियंका (Priyanka Choudhry)ने अपने कैमेस्ट्री से एक बार फिर स्टेज पर आग लगा दी. वहीं अर्चना गौतम भी डांस में पीछे नहीं रहीं उन्होंने अनारकली जैसी कई गानों पर डांस करके महफिल लूटी.

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

    Related posts

    Leave a Comment