बाल-बाल बचे BJP सांसद मनोज तिवारी-हेलिकॉप्टर की पटना में इमरजेंसी लैंडिंग

बिहार में चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे भारतीय जनता पार्टी के सांसद और भोजपुरी अभिनेता मनोत तिवारी की जान बाल-बाल बची है.

पटना: बिहार में चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे भारतीय जनता पार्टी के सांसद और भोजपुरी अभिनेता मनोत तिवारी की जान बाल-बाल बची है. मोतिहारी में चुनावी सभा को संबोधित करने के लिए जा रहे मनोज तिवारी के हेलिकॉप्टर का अचानक से संपर्क टूट गया. काफी देर तक हेलिकॉप्टर का संपर्क में नहीं रह सका. बाद में पटना में मनोज तिवारी के हेलिकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई. फिलहाल हेलिकॉप्टर में सवार सभी लोग सुरक्षित बताए जा रहे हैं.

बीजेपी सांसद मनोज तिवारी आज मोतिहारी में चुनावी सभा को संबोधित करने जा रहे थे. उन्होंने हेलिकॉप्टर के जरिए पटना एयरपोर्ट से बेहटिया एयरपोर्ट के लिए उड़ान भरी. लेकिन उड़ान भरने के कुछ सेकेंड बाद ही हेलिकॉप्टर का संपर्क टूट गया. करीब पौने घंटे तक उनका हेलिकॉप्टर संपर्क में नहीं रहा. बाद में हेलिकॉप्टर की पटना एयरपोर्ट ही इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई.

हेलिकॉप्टर से एयरपोर्ट अथॉरिटी का संपर्क टूटने पर हेलिकॉप्टर प्रस्थान क्षेत्र के ऊपर आ पहुंचा था और उसके कई राउंड चक्कर लगाए. जिसके बाद अथॉरिटी ने पटना एयरपोर्ट पर सभी फ्लाइट की आवाजाही रोकी और हेलिकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई. बताया जा रहा है कि हेलिकॉप्टर के रेडियो में कोई टैक्निकल समस्या आ गई थी. गनीमत रही कि सभी यात्री सुरक्षित हैं.

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

    Related posts

    Leave a Comment