बीजेपी अध्‍यक्ष जेपी नड्डा के काफिले पर ईंट-पत्थरों से हमला-बीजेपी कार्यकर्ता का सिर फूटा

नई दिल्‍ली: बीजेपी अध्‍यक्ष जेपी नड्डा के काफिले पर सिराकल मोड़ के पास ईंट-पत्थरों से हमला किया गया। पश्चिम बंगाल के दक्षिण 24 परगना जिले में डायमंड हार्बरजा रहे इस काफिले में कैलाश विजयवर्गीय, मुकुल राय सहित कई नेताओं, मीडिया तथा सुरक्षाकर्मियों के वाहन क्षतिग्रस्त हो गए हैं और एक बीजेपी कार्यकर्ता का सिर फूटा गया है।

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा, “टीएमसी के कार्यकर्ताओं और उनके गुंडों ने प्रजातंत्र का गला घोंटने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी। यह अराजकता ज्यादा दिन नहीं चलने वाली है, ममता जी की सरकार यहां से जाने वाली है, और बंगाल में कमल खिलने वाला है।”नड्डा ने कहा, “मैं इसलिए सुरक्षित हूं क्योंकि मेरे पास बुलेट प्रूफ गाड़ी थी। वरना आज कोई ऐसी गाड़ी नहीं थी जिस पर हमला न हुआ हो। इस गुंडाराज को खत्म करके प्रजातंत्र को यहां आगे बढ़ाना है।”

आज ही बंगाल बीजेपी के अध्‍यक्ष दिलीप घोष ने अमित शाह को चिट्ठी लिखकर कोलकाता में जेपी नड्डा की सुरक्षा में चूक की जानकारी दी थी। इस मामले में गृह मंत्री अमित शाह ने मामले का संज्ञान लेते हुए जांच के आदेश दिए है और गृह मंत्रालय ने पश्चिम बंगाल सरकार से पूछा है कि सुरक्षा में लापरवाही क्यों हुई?

बंगाल बीजेपी की तरफ से जारी किए ऑनलाइन वीडियो में दिखाया गया है कि भाजपा प्रमुख के काफिले पर ईंटों से हमलों किया गया, जिसमें विंडस्क्रीन चकनाचूर हो गई है। भाजपा के बंगाल प्रमुख दिलीप घोष ने आरोप लगाया कि नड्डा के दौरे के समय पार्टी कार्यालय के बाहर लाठी-डंडों से लैस भीड़ एकत्र थी।

नड्डा कोलकाता की दो दिवसीय यात्रा पर हैं, क्योंकि छह महीने में बंगाल चुनाव के लिए पार्टी प्रचार कर रही है। दिलीप घोष ने संवाददाताओं से कहा, “पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा की राज्य यात्रा के दौरान सुरक्षा चूक हुई है। कल उनके कार्यक्रमों में पुलिस की कोई मौजूदगी नहीं थी। मैंने गृह मंत्री अमित शाह और प्रशासन को लिखा है।”

घोष ने कहा, “कोलकाता के हेस्टिंग्स में हमारे पार्टी कार्यालय में लाठी, बांस आदि के साथ 200 से अधिक लोगों की भीड़ थी। उन्होंने काले झंडे दिखाकर प्रदर्शन किया। उनमें से कुछ लोग कार्यालय के बाहर खड़ी कारों पर चढ़ गए और नारे लगाए। पुलिस ने उन्हें रोकने के लिए कोई प्रयास नहीं किया।”

 

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

 

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts