वेब सीरीज ‘आश्रम’ के तीसरे सीजन का इंतजार कर रहे हैं बॉबी देओल

इस सीरीज में धोखेबाज बाबा निराला का किरदार निभाने वाले बॉबी देओल (Bobby Deol) को भी दर्शकों की ही तरह इस सीरीज के तीसरे सीजन का इंतजार है

नई दिल्ली: डायरेक्टर और राइटर प्रकाश झा की कॉन्ट्रोवर्सियल वेबसीरीज ‘आश्रम’ (Aashram) का दूसरा सीजन भी दर्शकों को काफी पसंद आया. इस सीरीज में धोखेबाज बाबा निराला का किरदार निभाने वाले बॉबी देओल (Bobby Deol) को भी दर्शकों की ही तरह इस सीरीज के तीसरे सीजन का इंतजार है. वेब सीरीज ‘आश्रम’ में बॉबी देओल (Bobby Deol) एक धोखेबाज बाबा निराला का किरदार निभाते हुए दिखाई दिए, जिसमें वो बुरे कामों में लिप्त हैं.

एमएक्स प्लेअर पर 11 नवंबर को रिलीज हुए आश्रम के दूसरे सीजन के बाद फैंस इस सीरीज के तीसरे सीजन का इंतजार करने लगे हैं. वेब सीरीज को दोनों सीजन में मिली सफलता के बारे में बात करते हुए बॉबी ने कहा कि वह दर्शकों की प्रतिक्रिया से अभिभूत हैं.

मीडिया से बातचीत के दौरान बॉबी देओल (Bobby Deol) ने कहा, ‘मैं इसके (तीसरे सीजन) का इंतजार कर रहा हूं. मैं आश्रम के लिए मिले प्यार के लिए सभी प्रशंसकों को धन्यवाद देना चाहता हूं.’ इस सीरीज से बॉबी देओल ने एक बार फिर वापसी की है. सीरीज को दर्शकों का काफी प्यार मिल रहा है. बॉबी ने साल 1995 में फिल्म ‘बरसात’ से बॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री की थी. इस फिल्म में बॉबी के अभिनय को काफी पसंद किया गया और उन के पास कई फिल्मो के ऑफर आने लगे. बॉबी ने ‘गुप्त’, ‘सोल्जर’ और ‘अजनबी’ जैसी सुपरहिट फिल्में अपने करियर में दी हैं.

(इनपुट- आईएएनएस से)

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts