बॉलीवुड अभिनेता: अरबाज खान और सोहेल खान के खिलाफ FIR दर्ज, जानिए मामला

बॉलीवुड अभिनेता अरबाज खान, सोहेल खान और बेटे निर्वाण खान के खिलाफ बीएमसी ने एफआईआर दर्ज कराया है. इन लोगों पर बीएमसी पर झूठी जानकारी देने का आरोप है. ये लोग 25 दिसंबर को UAE से मुंबई लौटे.

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेता अरबाज खान, सोहेल खान और बेटे निर्वाण खान के खिलाफ बीएमसी ने एफआईआर दर्ज कराया है. इन लोगों पर बीएमसी पर झूठी जानकारी देने का आरोप है. ये लोग 25 दिसंबर को UAE से मुंबई लौटे. इन्होंने बीएमसी को शपथपत्र दिया कि वे खुद को ताज होटल में क्वारनटीन करेंगे, लेकिन ताज होटल में क्वारनटीन होने के बजाय ये लोग बांद्रा स्थित अपने घर चले गए. सभी के खिलाफ मुंबई के खार पुलिस स्टेशन में एपिडेमिक डिजीज एक्ट 1897 उल्लंघन करने का केस दर्ज कराया गया है.

दरअसल तीनों यूनाइटेड अरब अमीरात (UAE) से 25 दिसंबर को मुंबई लौटे हैं. नियम के अनुसार तीनों को होटल में क्वारेंटिन में रहना था, लेकिन वे सभी नियमों को तोड़ते हुए सीधे अपने घर चले गए. बता दें कि महाराष्ट्र सरकार ने कोरोना के नये स्ट्रेन को लेकर नया गाइडलाइन जारी किया है. जिसके अनुसार बाहर से आने वाले सभी लोगों को अनिवार्य रूप से कोरेंटिन में रहना होगा. खास कर ब्रिटेन से आने वाले सभी लोगों पर कड़ी नजर रखी जा रहा है और सभी की जांच भी की जा रही है.

 

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

    Related posts

    Leave a Comment