बॉलीवुड: नोरा फतेही ने ट्रांसपेरेंट ड्रेस में शेयर किया अपना वीडियो

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा नोरा फतेही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर फैन्स के साथ अपने वीडियोज शेयर करती रहती हैं। अब नेहा ने एक पोस्ट शेयर अपने दिल की बात कही है, जिसे बहुत पसंद किया जा रहा है। फैन्स कॉमेंट कर रिएक्शन दे रहे हैं।

नोरा ने इंस्टाग्राम पर अपना एक बूमरैंग वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह समंदर किनारे ट्रांसपेरेंट ड्रेस में बीच पर पोज देती नजर आ रही हैं। वीडियो में दिख रहा है बैकग्राउंड में सूरज डूब रहा है। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए नोरा ने कैप्शन में लिखा, ‘समंदर किनारे सूर्यास्त मुझे तुम्हारे साथ सिर्फ यही चाहिए।’ एक्ट्रेस के इस पोस्ट पर फैन्स कॉमेंट कर रहे हैं और उनकी तारीफ करते थक नहीं रहे हैं।

हाल ही में नोरा के प्रवक्ता ने स्टेटमेंट जारी कर रहा था कि वह अक्षय कुमार की फिल्म का हिस्सा नहीं है। उन्होंने कहा था कि जो भी खबरें सामने आ रही हैं वह आधारहीन हैं। उनमें कोई भी सच्चाई नहीं है।

दरअसल, कई रिपोर्ट्स में बताया गया था कि फिल्म बेल बॉटम में एक स्पेशल आइटम सॉन्ग होगा, जिस पर नोरा डांस परफॉर्म करती नजर आएंगी। ई-टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार नोरा के प्रवक्ता ने कहा था, ‘हम स्पष्ट कर देना चाहते हैं कि नोरा, अक्षय कुमार की फिल्म का हिस्सा नहीं हैं। फिल्म में नोरा के होने की खबरें गलत और आधारहीन हैं।’

नोरा की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो हाल ही में उनका वीडियो सॉन्ग नाच मेरी रानी रिलीज हुआ था, जिसमें वह धमाकेदार डांस करती नजर आईं। इस गाने को गुरु रंधावा ने गाया है। वीडियो में वह भी नोरा के साथ डांस करते दिखे थे। इस गाने के लिरिक्स तनिष्क बागची ने लिखे थे और उन्होंने ही म्यूजिक दिया था।

https://www.instagram.com/p/CHr94OWJR0h/?utm_source=ig_embed

 

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts