बॉलीवुड: एक बार फिर रणवीर सिंह और संजय लीला भंसाली आए साथ, फिल्म ‘बैजू बावरा’ में दिखाएंगे कमाल

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) अक्सर किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं. एक्टर के देश भर में काफी फैंस हैं.

New Delhi:  बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) अक्सर किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं. एक्टर के देश भर में काफी फैंस हैं. आज हम हैंडसम हंक के फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी लेकर आए हैं. बता दें कि, रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) अपनी आने वाली फिल्म ‘बैजू बावरा’ (Baiju Bawra) के लिए फिर से एक साथ काम करने के लिए तैयार हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, मोस्ट अवेटेड प्रोजेक्ट अगले साल फ्लोर पर आने वाला है.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म मेकर और एक्टर दोनों के बीच काफी दिनों से बातचीत चल रही थी. “रणवीर सबसे लंबे समय से संजय लीला भंसाली के साथ चर्चा में रहे हैं और इस सफर के दौरान सभी उतार-चढ़ाव के बाद, यह जोड़ी ‘बैजू बावरा’ पर फिर से आ रही है. पैसा एक मुद्दा था लेकिन रणवीर हमेशा पैसे के लिए आर्ट और स्क्रिप्ट का पीछा करने वाले अभिनेता रहे हैं और इसलिए उन्होंने एक सौदा करने का फैसला किया है जिससे भंसाली को फिल्म बनाने में सभी पैसे लगाने में फायदा होगा. बैजू बावरा के 2024 की शुरुआत में उड़ान भरने की उम्मीद है.”

बता दें कि, एक सूत्र के मुताबिक संजय लीला भंसाली पार्टनर के तौर पर बोर्ड पर आने के लिए कई स्टूडियो के साथ बातचीत कर रहा हैं. “एसएलबी द्वारा हीरा मंडी की शूटिंग पूरी करने के बाद बैजू बावरा की शूटिंग शुरू हो जाएगी. सूत्र ने शेयर किया, “उम्मीद है कि दिसंबर तक हीरा मंडी की शूटिंग पूरी हो जाएगी.” सुनने में यह भी आ रहा है कि, इस फिल्म में आलिया भट्ट मुख्य भूमिका में नजर आएंगी.

इससे पहले, रणवीर सिंह और संजय लीला भंसाली ने ‘गोलियां की रासलीला राम-लीला’, ‘बाजीराव मस्तानी’ और ‘पद्मावत’ जैसी ब्लॉकबस्टर हिट फिल्मों के लिए एक साथ काम किया है.

 

इसके अलावा, रणवीर के पास कई दिलचस्प प्रोजेक्ट्स हैं. वह अगली बार ‘डॉन 3’ और ‘सिंघम अगेन’ में रोहित शेट्टी और अजय देवगन के साथ दिखाई देंगे. हाल ही में ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ का फर्स्ट लुक भी रिलीज किया गया था. वह रोमांटिक ड्रामा में अलिया भट्ट के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर कर रहे हैं. करण जौहर निर्देशित यह फिल्म 28 जुलाई को रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं.

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts