बॉलीवुड: बेटे रणबीर कपूर की तस्वीर शेयर करते हुए नीतू कपूर ने कहा, आपकी ख्वाहिश पूरी हुई

बॉलीवुड के मोस्ट पॉपुलर कपल रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) शादी के बंधन में बंध चुके हैं. दोनों ने 14 अप्रैल को परिवार की मौजूदगी में शादी की है.

नई दिल्ली :  बॉलीवुड के मोस्ट पॉपुलर कपल रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) शादी के बंधन में बंध चुके हैं. दोनों ने 14 अप्रैल को परिवार की मौजूदगी में शादी की है. इनकी शादी का इंतजार हर किसी को लंबे समय से था. एक्टर का परिवार बेहद खुश था. वहीं सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें रणबीर कपूर मां नीतू कपूर (Neetu Kapoor) संग नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर एक्टर की मां काफी खुश नजर आ रही हैं. मानों उनकी बरसों की ख्वाहिश पूरी हो गई है, इनकी यह फोटोज़ सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. फैंस और सेलेब्स तो रणबीर-आलिया को बधाई दे ही रहे हैं.

आपको बतादें, नीतू (Neetu Kapoor)ने अपने इंस्टाग्राम पर रणबीर के साथ एक फोटो शेयर की है, जिसमें वो बेटे के कंधे पर हाथ रखकर एकदम रिलैक्स मूड में नज़र आ रही हैं. बेटे की शादी की खुशी नीतू के चेहरे पर साफ नज़र आ रही है. फोटो शेयर करते हुए नीतू कपूर (Neetu Kapoor) कैप्शन में लिखा ‘ये आपको डेडीकेट है कपूर साहब, आपकी ख्वाहिश पूरी हुई’ उनका यह कैप्शन हर किसी का ध्यान अपनी ओर खीच रहा है. इसी के साथ एक्ट्रेस  (Alia Bhatt) ने सोशल मीडिया पर जैसे अपने शादी की तस्वीर साझा की सोशल मीडिया पर बधाइयों का तांता लग गया था. हर कोई इनके शादी की तस्वीर देखकर कर काफी ज्यादा खुश था.  इस न्यूली वेड कपल की हर कोई तारीफ कर रहा है.

 

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और  ट्विटर पर फॉलो लाइक करें

 

Related posts

Leave a Comment