बॉलीवुड: सिंगर कनिका कपूर कोरोना,पॉजिटिव पार्टी में-दुष्यंत सिंह राजे समेत 500 लोग सम्पर्क में थे.

Big Breaking News:- कनिका ने अपने चाहने वालों के बीच एक नोट साझा किया है, जिसमें उन्होंने कोविड-19 बीमारी से ग्रसित होने की पुष्टि की है.

बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर नोवल कोरोना वायरस के संक्रमण से ग्रसित हैं. कनिका कोरोना वायरस की रिपोर्ट में पॉज़िटिव पाईं गई हैं. लखनऊ में उन्हें आइसोलेशन वार्ड में रखा गया है. कुछ ही दिनों पहले वह लंदन से लौटी थीं. उन्होंने कोरोना वायरस से पीड़ित होने की बात छुपाई और शहर के एक बड़े होटल में ठहरीं. वहां उन्होंने डिनर पार्टी भी दी.

इस बारे में कनिका ने अपने चाहने वालों के बीच एक नोट साझा किया है, जिसमें उन्होंने इस बीमारी से ग्रसित होने की पुष्टि की है. उन्होंने लोगों से हिदायत दी कि वे पैनिक न हों और एहतियातन खुद को आइसोलेट कर के रखें.

कनिका ने अपने नोट में लिखा:

सभी को नमस्कार,

पिछले चार दिनों में मेरे अंदर फ्लू के लक्षण मिले हैं, जब मैंने खुद का टेस्ट कराया तो  मुझे में कोविड-19 का संक्रमण पॉजिटिल पाया गया.

मेरा परिवार और मैं अभी पूरी तरह से निगरानी में हैं और इससे निजाद पाने के लिए डॉक्टरी परामर्श का पालन कर रहे हैं. जिन लोगों के साथ मैं संपर्क में हूं, उनकी भी जांच की जा रही है.

मुझे हवाई अड्डे पर सामान्य प्रक्रिया के मुताबिक 10 दिन पहले स्कैन किया गया था और मैं घर वापस आ गई. मेरे अंदर वायरस के लक्षण केवल चार दिन पहले विकसित हुए हैं.

इस स्तर पर मैं आप सभी से आग्रह करना चाहूंगी कि यदि आप इसके अंदर इस तरे ह के लक्षण पाए जा रहे हैं तो आप खुद को आइसोलेशन में रखने अभ्यास करें और परीक्षण करवाएं.

मैं सामान्य फ्लू और हल्के बुखार में थोड़ा ठीक महसूस कर रही हूं, हालांकि हमें इस समय एक समझदार नागरिक बनने की जरूरत है और अपने आप-पास के लोगों के बारे में सोचने की जरूरत है.

यदि हम विशेषज्ञों और हमारे स्थानीय राज्य और केंद्र सरकार के निर्देशों को मानें तो हम बिना घबराहट के इस बीमारी से निजात पा सकते हैं

सभी के अच्छे स्वास्थ्य की कामना.
जय हिन्द !

लखनऊ. यहां शुक्रवार को कोरोनावायरस से संक्रमित चार नए केस मिले हैं। इनमें बॉलीवुड की एक मशहूर सिंगर कनिका कपूर भी हैं। कनिका को लखनऊ के केजीएमयू के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती किया गया है। कनिका 15 मार्च को लंदन से लौटी थीं। यहां वे एक अपार्टमेंट में ठहरीं और होटल में एक पार्टी भी दी थी। इसमें करीब 500 लोग शामिल हुए थे। अब स्वास्थ्य विभाग कनिका की पार्टी में शामिल हुए लोगों का पता कर रहा है। उन सभी की जांच की जाएगी। अगर उनमें कोरोना के लक्षण नजर आए तो उन्हें निगरानी में रखा जाएगा।

कनिका ने कहा- जब मैं देश लौटी तो एयरपोर्ट पर नॉर्मल प्रोसिजर के तहत 10 दिन पहले मेरी स्कैनिंग की गई थी। मुझे 4 दिन पहले लक्षण दिखे। पिछले 4 दिन से मुझे फ्लू था। मैंने टेस्ट करवाया। कोरोना का टेस्ट पॉजिटिव निकला। मैं और मेरा परिवार पूरी तरह से क्वारैंटाइन हो चुका है। मेरे संपर्क में जो-जो लोग आए, उनकी मैपिंग करनी की प्रोसेस जारी है।

अपार्टमेंट में भी पार्टी दी थी

प्रशासन का दावा है कि कनिका ने एयरपोर्ट पर कोरोना संक्रमण की जांच के लिए थर्मल स्क्रीनिंग नहीं कराई। वे लखनऊ के गैलेंट अपार्टमेंट में रहीं और यहां भी पार्टी दी। इसमें करीब 100 लोग शामिल हुए। 18 मार्च को कनिका ने होटल ताज में पार्टी दी थी। इसमें यूपी के स्वास्थ्य मंत्री की पत्नी, लोकायुक्त संजय मिश्रा जैसे कई हाईप्रोफाइल लोगों के शामिल होने की बात कही जा रही है।

जब कोरोना संक्रमण के मामले बढ़े तो विदेश से लौटे लोगों की जांच की क्रॉस चेकिंग की गई। इसमें कनिका की थर्मल टेस्टिंग न होने का पता चला। इसके बाद स्वास्थ्य विभाग की टीम ने कनिका के अपार्टमेंट पहुंचकर उनके सैंपल लिया। शुक्रवार को उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई।

अपार्टमेंट के लोगों में डर

कनिका के पॉजिटिव पाए जाने के बाद गैलेंट अपार्टमेंट में रहने वाले लोग डरे हुए हैं। लखनऊ के सीएमओ डॉ. नरेंद्र अग्रवाल ने बताया कि जो लोग पार्टी में शामिल हुए थे। उनकी जानकारी जुटाई जा रही है। कनिका कपूर पंजाबी सिंगर हैं। उनका अभिनेत्री सनी लियॉनी पर फिल्माया गया गाना ‘बेबी डॉल मैं सोने दी’ काफी पॉपुलर हुआ था।

आईडिया टीवी न्यूज़:- पर सबसे पहले पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

Idea TV News:- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें हमें यूट्यूब,फेसबुक,इंस्टाग्राम और ट्विटर पर फॉलो करें

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts