बॉलीवुड: कैटरीना कैफ के हाथों में रचेगी सोजत की मेहंदी, इस दिन होगी शादी

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की शादी सवाई माधोपुर के होटल सिक्स सेंस बरवाड़ा फोर्ट (Six Senses Barwara Fort) में होगी

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की शादी की खबरें इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो कैटरीना-विक्की अगले महीने दिसंबर में राजस्थान में शादी रचा सकते हैं. वहीं अब कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने भी शादी की तैयारियों के लिए काम से छुट्टी ले ली है. एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, कैटरीना इस समय सिर्फ अपनी शादी पर फोकस लगाना चाहती हैं. वहीं विक्की कौशल अपने प्रोफेशनल कमिटमेंट्स के कारण ब्रेक नहीं ले पा रहे हैं और शादी की तैयारियां उनके छोटे भाई सनी कौशल कर रहे हैं. कैटरीना की शादी के लिए मेहंदी भी राजस्थान के सोजत से आ रही है.

राजस्थान के पाली जिले के सोजत की मेहंदी (Sojat Mehendi) दुनियाभर में मशूहर है. ऐश्वर्या राय, प्रियंका चोपड़ा समेत कई फिल्मी सितारों और बिजनेसमैन की बेटियों के हाथों में सोजत की मेहंदी लग चुकी है. वहीं अब कैटरीना भी अपने हाथों में विक्की के नाम की सोजत की मेहंदी लगवाएंगी. इस बात की जानकारी सोजत के मेहंदी व्यापारी नितेश अग्रवाल ने दी है. नितेश को इवेंट मैनेजमेंट कंपनी ने मेहंदी का ऑर्डर दिया है. व्यापारी का कहना है कि वो इस मेहंदी का पैसा भी नहीं लेंगे.

खबरों के मुताबिक, कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की शादी सवाई माधोपुर के होटल सिक्स सेंस बरवाड़ा फोर्ट (Six Senses Barwara Fort) में 7, 8 और 9 दिसंबर को होगी. जिसकी तैयारियां भी शुरू हो चुकी हैं. कैटरीना-विक्की की शादी के कपड़े मशहूर फैशन डिजाइनर सब्यसाची डिजाइन कर रहे हैं. दोनों सितारों के वर्कफ्रंट की बात करें को कैटरीना की हाल ही में ‘सूर्यवंशी’ फिल्म रिलीज हुई है. जिसे दर्शकों से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है. वहीं, विक्की कौशल आखिरी बार ‘सरदार उधम’ में नजर आए थे.

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

Related posts

Leave a Comment