बॉलीवुड: सितारों ने 21 दिन के लॉकडाउन का किया समर्थन

कोरोना वायरस के चलते देश में 21 दिन का लॉकडाउन जारी हो गया है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हाथ जोड़कर लोगों से घर में ही रहने की अपील, बॉलीवुड सितोरों ने किया रिएक्ट, जानते है किसका क्या कहना.

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोरोना वायरस के चलते देशभर में 21 दिन का लॉकडाउन जारी कर दिया है. प्रधानमंत्री मोदी कल रात आठ बजे देश के नाम संबोधन में इसका एलान किया. प्रधानमंत्री मोदी के इस कदम का बॉलीवुड के सितारों ने स्वागत किया है. अभिनेता अनुपम खेर ने ट्विटर पर हाथ जोड़ने वाला “इमोजी” ट्वीट किया है.

https://twitter.com/taapsee/status/1242469148774387712

वहीं अभिनेत्री तापसी पन्नू ट्वीट करते हुए कहती है कि जब बात सेफ्टी पर आए तो 21 दिन का लॉकडाउन कोई बड़ी बात नहीं है. इस आदेश को स्वीकार करते हुए उन्होंने लिखा, “आइये इस पर अमल करते है. उम्मीद है कि 21 दिन के लॉकडाउन के बाद हम कोरोना वायरस को खत्म कर जश्न मना सकें.”

अभिनेत्री तमन्ना भाटिया ने #StayAtHomeSaveLives का इस्तेमाल करते हुए ट्वीट किया “कोरोना वायरस को मात देने के लिए ये एक महत्वपूर्ण कदम है. जिंदगी से बढ़कर कुछ नहीं होता.” अभिनेत्री ने आगे लिखते हुए कहा कि “मैं अपने परिवार संग घर पर हूं और मैं चाहूंगी कि आप सब भी कोरोना को हराने में अपना योगदान दे, और 21 दिन तक अपने घरों में ही रहें.”

https://twitter.com/tamannaahspeaks/status/1242466249671491585

कंगना रनौत की बहन रंगोली ने ट्वीट किया कि “हम बहुत खुशनसीब है जो हमें अपने देश के लिए नरेंद्र मोदी जैसे प्रधानमंत्री मिले. मुझे पूरी उम्मीद है कि ये आने वाले 3 हफ्ते हमारी जिंदगी के लिए बेहद महत्वपूर्ण है.” उन्होंने जय-हिंद लिखते हुए अपनी बात को खत्म किया.

https://twitter.com/Rangoli_A/status/1242467146791190535

तमाम सितारों ने अपनी राय 21 दिन के लॉकडाउन पर रखते हुए कोरोना को हराने में अपना सहयोग दिखाने की बात कर अपने फैंस से सहयोग मांग है. आपको बता दें देश भर में कोरोना वायरस से संक्रमित 536 मामले सामने आ गए है जबकि 10 लोगों की मौत हो चुकी है. वहीं दुनियाभर में 3 लाख 99 हज़ार से ज्यादा लोग कोरोना वायरस से संक्रिमत है.

बता दें कि कोरोना वायरस से लड़ने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बीती रात 8 बजे कोरोना से निपटने के लिए दुनिया के सबसे बड़े लॉकडाउन का एलान कर दिया. आधी रात 12 बजे से लागू हुआ लॉकडाउन 21 दिन तक देश में जारी रहेगा. प्रधानमंत्री ने कहा कि कोरोना से निपटने के लिए इसके अलावा दूसरा कोई विकल्प नहीं था.

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

Idea TV News:- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें  पर लाइक और  पर फॉलो करें।

Like
Like Love Haha Wow Sad Angry

Related posts

Leave a Comment