बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता संजय दत्त-लंग्स कैंसर की चपेट में

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता संजय दत्त (Sanjay Dutt) लंग्स कैंसर की चपेट में आ गए हैं. इसकी जानकारी कोमल नाहटा ने ट्वीट कर दी है.

नई दिल्‍ली: बॉलीवुड (Bollywood) के दिग्गज अभिनेता संजय दत्त  (Sanjay Dutt) लंग्स कैंसर की चपेट में आ गए हैं. संजय दत्त फेफड़ों के कैंसर से जूझ रहे हैं. उन्हें थर्ड स्टेज का एडवांस कैंसर है. छाती में दर्द और सांस लेने में दिक्कत की शिकायत के बाद उन्हें 8 अगस्त को मुंबई के लीलावती अस्पताल में एडमिट करवाया गया था. वहां उनका कोरोना वायरस का टेस्ट हुआ, जिसके रिपोर्ट्स नेगेटिव आए. दो दिन अस्पताल में गुजारने के बाद संजय 10 अगस्त को डिस्चार्ज होकर घर लौट आए थे.

https://twitter.com/duttsanjay/status/1292148318148026368

संजय दत्त को कैंसर होने की जानकारी कोमल नाहटा ने ट्वीट कर दी है. उन्होंने बताया कि संजय दत्त को लंग्स कैंसर हो गया है. दो दिन पहले ही संजय दत्त को सांस लेने में परेशानी होने की वजह से मुंबई लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था. लेकिन, तबीयत में कुछ परेशानी है ऐसा बताकर उन्होंने कुछ समय के लिए काम से छुट्टी ले ली. इसके बाद से कई तरह की अटकलबाजी जारी थी. इसी बीच कैंसर की खबर आई.

अस्पताल से वापस लौटने के बाद से ही संजू बाबा ने घोषणा कर दी है कि वे पूरी तरह से ठीक नहीं है और उन्हें मेडिकल ट्रीटमेंट की जरूरत है. इसके बाद उन्होंने एक सोशल मीडिया पोस्ट के सहारे बताया कि वे काम से कुछ समय के लिए ब्रेक ले रहे हैं. बताया जा रहा है कि संजय दत्त इलाज के लिए विदेश जा सकते हैं. कयास लगाया जा रहा है कि वे इलाज के लिए अमेरिका जा सकते हैं.

संजय दत्त ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा था कि दोस्तों, मेडिकल ट्रीटमेंट के लिए मैं शॉर्ट ब्रेक ले रहा हूं. मेरे दोस्त और परिवार के लोग मेरे साथ हैं. मैं चाहता हूं कि मेरे चाहने वाले परेशान न हों और बेकार की कयासबाजी भी न करें. आप लोगों के प्यार और दुआओं के साथ मैं जल्दी ही लौटूंगा.

 

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts