बॉलीवुड: आखिर क्यों कंगना रनौत ने-फोर्ब्स को कहा-अगर मैं गलत तो केस करो

कंगना ने ये ट्वीट उस खबर को लेकर किया है जिसमें कहा जा रहा है कि पॉप सिंगर रिहाना (Rihanna) को किसान आंदोलन के समर्थन में पोस्ट करने के बदले 2.5 मिलियन डॉलर यानी करीब 18 करोड़ रुपए मिले थे

नई दिल्ली: बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) सोशल मीडिया पर अपने ट्वीट्स से तहलका मचाए हुए हैं. हाल ही में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने दुनिया की चर्चित मैगजीन फोर्ब्स को लेकर एक ट्वीट किया है जो वायरल हो रहा है. इस ट्वीट में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) फोर्ब्स को टैग करते हुए कह रही हैं कि अगर मैं गलत हूं तो केस करो. कंगना ने ये ट्वीट उस खबर को लेकर किया है जिसमें कहा जा रहा है कि पॉप सिंगर रिहाना (Rihanna) को किसान आंदोलन के समर्थन में पोस्ट करने के बदले 2.5 मिलियन डॉलर यानी करीब 18 करोड़ रुपए मिले थे.

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘इतना कम, इतने की तो मैं अपने दोस्तों को गिफ्ट दे देती हूं. कितने सस्ते हैं ये सब यार, हा हा हा हा. फोर्ब्स इनकम की सबसे बड़ी धोखाधड़ी. उनके पास हस्तियों के वित्तीय डेटा तक पहुंच नहीं है फिर भी सितारों की नकली आय का दावा करते हैं. अगर मैं झूठ बोल रही हूं तो फोर्ब्स मेरे खिलाफ मुकदमा करें.’ कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के इस ट्वीट पर ट्विटर यूजर्स अपना रिएक्शन दे रहे हैं.

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अपने इस ट्वीट में फोर्ब्स का जिक्र करते हुए कहा है कि इनके पास सेलेब्रिटियों के इनकम के बारे में कोई सही जानकारी नहीं है. द प्रिंट की एक रिपोर्ट के मुताबिक, पीआर फर्म स्काईरॉकेट ने इस काम को किया है. खबरों में कहा गया है कि इसको एक खालिस्तानी एमओ धालीवाल डायरेक्ट करता है. जिसने पॉप सिंगर रिहाना (Rihanna) को एक मोटी रकम किसान आंदोलन का समर्थन करने के लिए दी थी.

बता दें कि पॉप सिंगर रिहाना (Rihanna)ने मंगलवार ( 2 फरवरी) को ट्वीट कर भारत में चल रहे किसान आंदोलन (Farmers Protest) का समर्थन किया था. जिसके बाद से सोशल मीडिया पर उनका कई लोग विरोध कर रहे हैं तो कई सेलेब्स ने सपोर्ट भी किया है. कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के करियर की बात करें तो एक्ट्रेस जल्द ही फिल्म ‘थलाइवी’ में नजर आएंगी. फिल्म की कहानी दिवंगत पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता पर आधारित है. फिल्म ‘थलाइवी’ में दिवंगत नेता के सिल्वर स्क्रीन से राजनीति तक के सफर को दिखाया जाएगा. फिल्म ए.एल. विजय द्वारा निर्देशित है और इसमें अरविंद स्वामी, प्रकाश राज, मधु और
भाग्यश्री भी हैं.

 

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

Like
Like Love Haha Wow Sad Angry

Related posts

Leave a Comment