बॉलीवुड के भाईजान ‘टाइगर 3’ की शूटिंग और ‘राधे’ का प्रमोशन साथ करेंगे सलमान खान!

सलमान खान (Salman Khan) की टीम ने कोविड मामलों में वृद्धि को देखते हुए फिल्म ‘राधे’ के प्रचार के दौरान अतिरिक्त सावधानी बरतने के लिए सभी योजनाएँ तैयार रखी हैं

नई दिल्ली: ऐसी खबरें आ रही हैं कि बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान (Salman Khan) वर्तमान में अपनी आगामी फिल्मों में से एक ‘टाइगर 3’ (Tiger 3) की शूटिंग कर रहे हैं जो कि उनकी मच अवेटेड फ्रेंचाइजी में से एक है. अब यह अनुमान लगाया जा रहा है कि सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) अब मुंबई में ‘टाइगर 3’ की शूटिंग का शेड्यूल पूरा करने और अपनी ईद रिलीज एक्शन फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ (Radhe: Your Most Wanted Bhai) के लिए प्रचार को एक साथ मैनेज करने वाले है. ‘राधे’ 13 मई को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी और इसका प्रोमोशन अप्रैल के अंत में शुरू होगा.

दूसरी ओर, ‘टाइगर 3’ की शूटिंग मई के अंत तक जारी रहेगी. सलमान खान (Salman Khan) की टीम ने कोविड मामलों में वृद्धि को देखते हुए फिल्म ‘राधे’ के प्रचार के दौरान अतिरिक्त सावधानी बरतने के लिए सभी योजनाएँ तैयार रखी हैं. इस दौरान सभी सुरक्षा प्रोटोकॉल का कड़ाई से पालन किया जाएगा. सलमान खान (Salman Khan)  उस वक्त थिएटर मालिकों के बचाव में उतरे जब उन्होंने उनके लिए अपनी फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज करने का फैसला किया. इसमें कोई दो राय नहीं है कि महामारी के इस बेहद अनिश्चित समय के दौरान सिनेमाघरों में अपनी फिल्म को रिलीज करने का यह साहसी निर्णय लेने वाले सलमान किसी मसीहा से कम नहीं है.

सलमान खान (Salman Khan) के बाद ही दूसरे कलाकारों को अपनी फिल्म को भी सिनेमाघरों में रिलीज करने का साहस मिला है. सलमान खान (Salman Khan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर फैंस ेक साथ अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं. बता दें कि सलमान की फिल्म फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ (Radhe: Your Most Wanted Bhai) के अलावा फिल्म ‘टाइगर 3’, ‘किक 2’ और ‘कभी ईद कभी दीवाली’ भी रिलीज को तैयार हैं. सलमान की फिल्म ‘राधे’ का निर्देशन प्रभु देवा ने किया है. इस फिल्म में सलमान खान के साथ दिशा पाटनी, रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं.

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

Related posts

Leave a Comment