बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान ने बीते दिन सोशल मीडिया को अलविदा

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान ने बीते दिन सोशल मीडिया को अलविदा था। एक्टर के इस फैसले से सभी लोग काफी शॉक्ड थे। वहीं सोशल मीडिया पर एक्टर के इस फैसले के पीछे कई वजहें बताई जा रही थीं हालांकि अब आमिर खान ने अपने फैसले को लेकर सभी अटकलों को खारिज कर दिया है। उन्होंने सोशल मीडिया छोड़ने की असली वजह बताई है।

‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ के एक्टर ने अपने बयान में कहा कि वह सोशल मीडिया पर वैसे भी बहुत सक्रिय नहीं थे और अब, केवल मीडिया के माध्यम से अपने फैन्स से रूबरू होंगे। आमिर खान के रिएक्शन की एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

 

मैं अपनी धुनकी में रहता हूं 

दरअसल, आमिर खान ने बॉलीवुड फोटोग्राफर वीरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर आमिर खान का एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें  पैपराजी आमिर खान सवाल करते हैं कि आपने सोशल मीडिया क्यों छोड़ा इस पर हंसते हुए कहते हैं कि नहीं वो इसलिए नहीं कुछ.. आप लोग अपनी थ्योरी मत लगाइए। मैं अपनी धुनकी में रहता हूं, सोशल मीडिया पर हूं कहां मैं? मुझे लगा कि वैसे भी कुछ पोस्ट नहीं करता , मैं एक्टिव ही नहीं रहता हूं।

वीडियो में आप देख सकते हैं कि वह आगे कहते हैं कि मैं सोशल मीडिया पर नहीं हूं तो क्या हुआ मैं तो इधर ही हूं। कहीं जा नहीं रहा हूं। सोशल मीडिया से पहले भी तो हम कम्यूनिकेट करते ही थे। हां लेकिन अब मेरे इस फैसले से मीडिया का रोल ज्यादा बढ़ गया है। क्योंकि अब मैं मीडिया के जरिए ही अपनी फैन्स से बात कर पाऊंगा। तो आपको तो खुश होना चाहिए। मुझे तो पूरा भरोसा है आप पर।’

https://www.instagram.com/p/CMfQzDZnD-9/

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts