ब्रेकिंग न्यूज़-दिल्ली : हनुमान जन्मोत्सव पर निकली शोभायात्रा में पथराव, कई वाहनों में लगाई आग

नई दिल्ली: 

दिल्ली के जहांगीरपुरी में शोभायात्रा पर पथराव कर दिया गया है, जिससे वहां का माहौल तनावपूर्ण हो गया है. हनुमान जन्मोत्सव पर शोभायात्रा निकाली गई थी. इस दौरान कुछ असामाजिक तत्वों ने शोभायात्रा पर अचानक से बवाल कर दिया. इस पर दो पक्षों के बीच में पथराव शुरू हो गया. अराजक तत्वों ने घटनास्थल पर तोड़फोड़ करने के बाद कई वाहनों को आग के हवाले कर दिया है. भारी संख्या में पुलिस बल मौके पर तैनात कर दिया गया है.

जहांगीरपुरी के सी ब्लॉक में हनुमान जयंती के मौके पर निकली शोभायात्रा के दौरान दो समुदायों के बीच पत्थरबाजी हो गई. इस दौरान दोनों गुटों ने एक-दूसरे पर पत्थर फेंके हैं. साथ ही कई बाइकों को तोड़ने के बाद उसमें आग लगा दी गई है. इस हंगामे को कंट्रोल करने के लिए पुलिस ने आंसू गैस छोड़ा. भारी पुलिस बल एवं आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं. कुशल सिनेमा के पास ये घटना शनिवार शाम करीब 5 से 5.30 बजे के बीच में हुई है.

इस तोड़फोड़ और पथराव में पुलिसकर्मी समेत कई लोग घायल हो गए हैं. इस घटना के बाद गृह मंत्रालय ने अतिरिक्त पुलिस तैनात करने का आदेश दिया है. बताया जा रहा है कि इस घटना से आसपास के कई दुकानें भी क्षतिग्रस्त हुई हैं.

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और  ट्विटर पर फॉलो लाइक करें

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts