BSNL ने दिया ईद का तोहफा,डेटा लाभ और फुल टॉकटाइम

BSNL केरल ने अपने नए 786 रुपये के प्रोमोशनल प्लान के लॉन्च की जानकारी ट्विटर के जरिए दी है। यह प्लान 30 दिनों तक उपलब्ध रहेगा। इसे रीचार्ज करने वाले ग्राहकों को 786 रुपये का टॉकटाइम मिलेगा।

BSNL ने रमज़ान और ईद 2020 के आगमन पर अपना एक स्पेशल प्लान लॉन्च किया है। बीएसएनएल 786 प्रीपेड रीचार्ज प्लान कंपनी की ओर से रमज़ान और ईद की स्पेशल पेशकेश है। बता दें BSNL खास मौकों पर स्पेशल रीचार्ज पैक पेश करने के लिए जानी जाती है। यह प्रोमोशनल प्लान 30 दिनों के लिए उपलब्ध होगा और 786 रुपये के 786 टॉकटाइम के साथ 30 जीबी हाई-स्पीड डेटा भी देगा। इसकी वैधता 90 दिनों की होगी। जैसा कि हमने बताया कंपनी हर बड़े और खास मौकों पर ऐसे स्पेशल पैक पेश करते रहती है। बीएसएनएल का नया प्रीपेड रीचार्ज प्लान केरल, गुजरात और आंध्र प्रदेश सहित कुछ अन्य चुनिंदा क्षेत्रों में उपलब्ध है।

 

बीएसएनएल केरल ने अपने नए 786 रुपये के प्रोमोशनल प्लान के लॉन्च की जानकारी ट्विटर के जरिए दी है। यह प्लान 30 दिनों तक उपलब्ध रहेगा। इसे रीचार्ज करने वाले ग्राहकों को 786 रुपये का टॉकटाइम मिलेगा। इतना ही नहीं, रीचार्ज प्लान ग्राहकों को 30 जीबी हाई-स्पीड डेटा भी देगा और इसकी वैधता 90 दिनों की होगी। यदि आप एक बीएसएनएल ग्राहक हैं और ऊपर बताए क्षेत्रों में रहते हैं, तो आप इसे बीएसएनएल की वेबसाइट, ऐप या किसी भी थर्ड-पार्टी रीचार्ज सर्विस के जरिए इस पैक से रीचार्ज कर सकते हैं।

कंपनी अपने 786 रुपये के प्रोमो रीचार्ज प्लान में पूरा टॉकटाइम देने के अलावा अपने 190 रुपये प्लान पर भी चार दिनों के लिए फुल टॉकटाइम की पेशकश कर रही है। इसलिए यदि आप 26 मई या उससे पहले अपने प्रीपेड बीएसएनएल सिम को 190 रुपये से रीचार्ज करेंगे, तो आपको फुल टॉकटाइम मिलेगा। BSNL 786 प्लान की तरह ही 190 रुपये रीचार्ज प्लान भी चुनिंदा सर्किलों में उपलब्ध है, जिनमें तमिलनाडु और चेन्नई शामिल हैं। अन्य सभी सर्किलों में ग्राहकों को नियमित 158.02 रुपये का टॉकटाइम ही मिलेगा।

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

Idea TV News:- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें  पर लाइक और  पर फॉलो करें

Like
Like Love Haha Wow Sad Angry

Related posts

Leave a Comment