अध्‍यक्ष जेपी नड्डा: ममता ने अहंकार के कारण प्रदेश में लागू नहीं की पीएम किसान सम्मान निधि योजना

नई दिल्‍ली: पश्चिम बंगाल के दौरे पर गए बीजेपी अध्‍यक्ष जेपी नड्डा ने मालदा में सूबे की सीएम और टीएमसी अध्‍यक्ष ममता बनर्जी पर जमकर हमला बोला। नड्डा ने कहा कि ममता दीदी ने यहां के किसानों के साथ अन्याय किया है। उन्‍होंने अपनी जिद, अहंकार और घमंड के कारण पश्चिम बंगाल में पीएम किसान सम्मान निधि योजना शुरू नहीं की। उन्‍होंने यहां पर 70 लाख से अधिक किसानों को इसके लाभ से वंचित रखा है।

बीजेपी अध्‍यक्ष जेपी नड्डा ने कहा, ‘बंगाल में ममता दीदी ने किसानों के साथ बहुत बड़ा अन्याय किया है। PM ने किसान सम्मान निधि के तहत एक साल में 6,000 रुपए किसानों के सम्मान के लिए देने का फैसला किया था, लेकिन ममता दीदी ने अपनी जिद के कारण इसे बंगाल में लागू नहीं होने दिया।’ उन्‍होंने कहा, ‘आज जब बंगाल के करीब 25 लाख किसानों ने केंद्र सरकार को पीएम किसान सम्मान निधि योजना के लिए अर्जी भेजी, तो ममता जी कहती हैं कि मैं भी योजना लागू करूंगी। ममता जी अब चुनाव आ गए हैं। अब पछताए होत क्या, जब चिड़िया चुग गई खेत।’

रथयात्रा को हरी झंडी दिखाएंगे नड्डा

पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव के लिए जोर लगा रही भारतीय जनता पार्टी ने आज रथयात्राओं की शुरुआत करेगी। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा कल रात ही कोलकाता पहुंच गए थे। जेपी नड्डा नदिया जिले के नवद्वीप से पहली रथयात्रा की शुरुआत करेंगे। भाजपा पूरे राज्य में ऐसी 5 रथयात्राएं निकालेगी। इस अभियान को भाजपा ने परिवर्तन यात्रा नाम दिया है। इसकी शुरुआत के लिए नवद्वीप को चुना गया है। यह 15वीं शताब्दी के संत चैतन्य महाप्रभु की जन्मस्थली है।

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा कि ये रथयात्राएं पश्चिम बंगाल की राजनीति में गेम चेंजर साबित होंगी। इससे भाजपा के समर्थन में लहर चलेगी और ये TMC सरकार के ताबूत में आखिरी कील बनेंगी। मालदा पहुंचने पर जेपी नड्डा के स्वागत में जय श्रीराम के नारे लगे।

मालदा में नड्डा किसानों के साथ ‘कृषक सुरक्षा सह भोज’ करेंगे। सह भोज के बाद करीब साढ़े बारह बजे बीजेपी अध्यक्ष मालदा में ही रोड शो करेंगे। साढ़े तीन बजे नादिया से परिवर्तन रथ यात्रा की शुरुआत करेंगे। मालदा में ही शाम को प्रेस कॉन्फ्रेंस करने के बाद नड्डा दिल्ली रवाना हो जाएंगे।

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts