चंडीगढ़:अकेले फरार नहीं हुआ है अमृतपाल, साथ में गए हैं दो और गुर्गे, दोनों का है ISI से कनेक्शन

पुलिस को जानकारी मिली अमृतपाल सुरक्षा एजेंसियों से बचने के लिए अपना हुलिया बार-बार बदल रहा है और वह केवल रात को ही सफर कर रहा है, जिससे वह किसी की नजर में न आए और चुपचाप यात्रा कर सके।

चंडीगढ़: खालिस्तान समर्थक अमृतपाल को फरार हुए 4 दिन से ज्यादा बीत चुके हैं, लेकिन वह अभी तक पंजाब पुलिस की पहुंच से बाहर है। उसे लेकर कई अनुमान और आशंकाएं जताई जा रही हैं। पुलिस ने मंगलवार को कहा कि कट्टरपंथी उपदेशक अमृतपाल सिंह के खिलाफ लुकआउट सर्कुलर और गैर जमानती वारंट जारी कर दिया। साथ ही पुलिस ने यह भी कहा कि उसे भागने में मदद करने के आरोप में 4 लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

बार-बार बदल रहा है अपना हुलिया 

अब सूत्रों के हवाले से खबर आ रही है कि अमृतपाल अकेले फरार नहीं हुआ है। उसके साथ अन्य दो लोग भी फरार हुए हैं, जिनके नाम पप्पलप्रीत सिंह और विक्रमजीत सिंह बताये जा रहे हैं। दोनों का पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी ISI से कनेक्शन भी सामने आया है। पुलिस को जानकारी मिली अमृतपाल सुरक्षा एजेंसियों से बचने के लिए अपना हुलिया बार-बार बदल रहा है और वह केवल रात को ही सफर कर रहा है, जिससे वह किसी की नजर में न आए और चुपचाप यात्रा कर सके। इसके साथ ही पुलिस को जानकारी लगी है कि अमृतपाल को मुक्तसर साहिब किसी कार्यक्रम में पहुंचना था। पुलिस को शक है कि वह अभी भी वो मुक्तसर साहिब जा सकता है, जिसके बाद पुलिस और भी चौकन्नी हो गई है।

अमृतपाल पर लगाई जा चुकी है NSA 

पंजाब सरकार ने मंगलवार को पंजाब-हरियाणा हाईकोर्ट में बताया कि खालिस्तान समर्थक अमृतपाल सिंह के खिलाफ राष्ट्रीय सुरक्षा कानून (NSA) लगाया गया है। इसके साथ ही हाईकोर्ट में सुनवाई के दौरान न्यायालय ने पंजाब सरकार को कड़ी फटकार भी लगाई। कोर्ट ने कहा कि पंजाब पुलिस के 80 हजार जवान क्या कर रहे हैं? अबतक अमृतपाल सिंह फरार है। ये पंजाब पुलिस की खुफिया नाकामी है। खुफिया तंत्र पूरी तरह से फेल है। बता दें कि पंजाब पुलिस ने 18 मार्च को अमृतपाल सिंह और उसके संगठन वारिस पंजाब दे के खिलाफ कार्रवाई शुरू की थी। पुलिस ने कई किलोमीटर तक पीछा किया था, हालांकि वह भागने में सफल रहा, जिसके बाद वह अभी तक फरार है।

https://twitter.com/PiyushGoyal/status/1637829144267595778

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

    Related posts

    Leave a Comment