हरियाणा के मुख्यमंत्री: अस्पताल में भर्ती- मनोहर लाल खट्टर की तबीयत बिगड़ी

आईजीएमसी के प्राचार्य डॉ. रजनीश पठानिया ने ‘मीडिया’ से बातचीत में बताया कि, ‘हरियाणा के मुख्यमंत्री को रात में सोने में समस्या थी और एहतियातन उन्हें यहां सामान्य जांच के लिए लाया गया. उनकी सभी रिपोर्ट सामान्य है.

नई दिल्ली: हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर को रात को ठीक से नींद नहीं आने की शिकायत के बाद शनिवार को स्वास्थ्य जांच के लिए शिमला के एक अस्पताल ले जाया गया. डॉक्टरों ने यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि शिमला का दौरा कर रहे खट्टर की जांच इंदिरा गांधी चिकित्सा महाविद्यालय और अस्पताल (आईजीएमसी) में हुई और सभी रिपोर्ट सामान्य हैं.

अस्पताल से बाहर आने पर खट्टर ने पत्रकारों से कहा, ‘कोई समस्या नहीं है.’ जब उनसे पूछा गया कि वह कैसा महसूस कर रहे हैं और सांस लेने में समस्या तो नहीं थी, तो मुख्यमंत्री ने कहा, ‘मैं बिल्कुल ठीक हूं.’ आईजीएमसी के प्राचार्य डॉ. रजनीश पठानिया ने ‘मीडिया’ से बातचीत में बताया कि, ‘हरियाणा के मुख्यमंत्री को रात में सोने में समस्या थी और एहतियातन उन्हें यहां सामान्य जांच के लिए लाया गया. उनकी सभी रिपोर्ट सामान्य है.

 

आपको बता दें कि शनिवार को हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर का हरियाणा वापस लौटने का कार्यक्रम था, लेकिन उन्होंने वहीं पर सांस लेने में तकलीफ की शिकायत की जिसके बाद उन्हें इंदिरा गांधी मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है. ताजा जानकारी के मुताबिक सीएम खट्टर की हालत स्थिर बनी हुई है. डॉक्टर की टीम लगातार उनके स्वास्थ्य की निगरानी कर रही है.

शुक्रवार को सीएम खट्टर ने दिवाली के मौके पर राज्यपाल से मुलाकात भी की थी. आपको बता दें कि सीएम खट्टर भी अगस्त महीने में कोरोना वायरस संक्रमण का शिकार हो चुके थे. हालांकि दो सप्ताह तक क्वारनटीन रहने के बाद उनकी कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई थी.

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts