सिनेमाघरों: OTT प्लेटफॉर्म पर फिल्मों की रिलीज से भड़का

देश में कोरोना वायरस के चलते लॉकडाउन हैं। ऐसे में सिनेमाघरों के बंद होने के कारण फिल्म गुलाबो सिताबो को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज करने का फैसला लिया गया। इस ऐलान के बाद INOX मल्टीप्लेक्स ने सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखकर अपनी नाराजगी जाहिर की है।

आयुष्मान खुराना और अमिताभ बच्चन की ‘गुलाबो सिताबो’ 12 जून को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज की जाएगी, लेकिन उससे पहले INOX मल्टीप्लेक्स ने फिल्म का नाम लिए एक बयान जारी किया है जिसमें उन्होंने प्रतिक्रिया दी है।

INOX मल्टीप्लेक्स ने ट्विटर पर बयान में लिखा, ‘14 मई को एक प्रोडक्शन हाउस ने अपनी फिल्म को OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने के फैसले की INOX निंदा करता है। फिल्मों को थिएटर्स की बजाय सीधे OTT पर रिलीज करना बेहद निराशाजनक है। सिनेमाघर और कंटेंट क्रिएटर्स हमेशा से साथ मिलकर पार्टनरशिप में काम करते आए हैं।’

उन्होंने आगे लिखा कि जहां एक के काम से दूसरे को पैसे कमाने को मिलता है। लेकिन ये देखना बहुत निराशाजनक है कि इस मुश्किल घड़ी में हमारे पार्टनर्स आपसी फायदे को देखने में बिल्कुल दिलचस्पी नहीं ले रहे। जबकि ये वक्त कंधे से कंधा मिलाकर चलने वाला है। आइनॉक्स सभी कंटेंट क्रिएटर्स से फिल्मों को थिएटर्स पर रिलीज होने के लिए बचाकर रखने की अपील करता है। उन्होंने कहा कि हमारे साथ बने रहें और खिड़की से टिकट खरीदने की पुरानी प्रक्रिया को बनाए रखने में हमारी मदद करें।

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

Idea TV News:- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें  पर लाइक और  पर फॉलो करें

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts