रोडशो से पहले CM केजरीवाल ने लिया मां का आशीर्वाद

सीएम अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) ने नामांकन करने से पहले कहा, ‘आज मैं फिर से नामांकन (Nomination) दाखिल करने जा रहा हूं. पिछले पांच सालों में जो भी मैंने काम किये, मैं उससे संतुष्ट हूं और उम्मीद करता हूं कि जनता एक बार फिर हमें मौका देगी.’

नई दिल्ली. मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Cm Arvind Kejriwal) विधानसभा चुनाव (Assembly Election) के लिए सोमवार को नई दिल्ली सीट से पर्चा दाखिल करने जा रहे हैं. लेकिन इससे पहले उन्होंने पहले वाल्मीकि मंदिर के दर्शन किये और अपनी मां से आशीर्वाद लिया. नामांकन से पहले वह रोडशो भी करने जा रहे हैं.


अपने काम से हूं संतुष्ट
सीएम केजरीवाल ने नामांकन करने से पहले कहा, ‘आज मैं फिर से नॉमिनेशन फिल करने जा रहा हूं. पिछले पांच सालों में जो भी मैंने काम किये, मैं उससे संतुष्ट हूं और उम्मीद करता हूं कि जनता एक बार फिर हमें मौका देगी. मेरा मां भी यही चाहती हैं कि दिल्ली में विकास इसी तरह जारी रहे.’ उन्होंने बताया कि साल 2015 में भी आज ही के दिन उन्होंने पर्चा भरा था.

केजरीवाल का रोडशो

पार्टी के मुताबिक पंचकुइया मार्ग के जरिए रोड शो कनॉट प्लेस के इनर सर्किल जाएगा और फिर बाबा खड़ग सिंह मार्ग से आउटर सर्किल पर आएगा. रोड शो का समापन पटेल चौक मेट्रो स्टेशन के नजदीक होगा.

रविवार को पार्टी ने जारी किया था 10 वादों का गारंटी कार्ड
पार्टी ने बताया कि केजरीवाल जामनगर हाउस स्थित एसडीएम कार्यालय में नामांकन दाखिल करेंगे. उल्लेखनीय है कि केजरीवाल ने रविवार को दस वादों का ‘गारंटी कार्ड’ जारी किया जिसमें उन्होंने दोबारा सत्ता में आने पर छात्रों के लिए मुफ्त बस सेवा और महिलाओं की सुरक्षा के लिए मोहल्ला मार्शल की नियुक्त सहित अनेक वादे किए. दिल्ली विधानसभा की 70 सीटों के लिए आठ फरवरी को मतदान होगा. वहीं, 11 फरवरी को मतगणना होगीपार्टी ने रखा है 35 लाख घरों तक जाने का लक्ष्य
आप ‘केजरीवाल गारंटी कार्ड’ के साथ डोर-टू-डोर कैंपेन करेगी और लोगों को दिल्‍ली सरकार के द्वारा पिछले पांच वर्षों में किए गए का काम का लेखा-जोखा देगी. बताया जा रहा है कि सीएम अरविरंद केजरीवाल की पार्टी ने इस कार्ड के साथ देश की राजधानी के 35 लाख घरों तक जाने और अपनी उपलब्धियां बताने का लक्ष्‍य रखा है. वहीं, सत्‍तारूढ़ पार्टी का पूरा घोषणापत्र 26 जनवरी के बाद आने की संभावना जताई गई है.

गौरतलब है कि, दिल्ली में 8 फरवरी को विधानसभा चुनाव होने जा रहे हैं, जिनका नतीजा 11 फरवरी को आएगा.

 

Like
Like Love Haha Wow Sad Angry

Related posts

Leave a Comment