किसान महापंचायत स्थल पर हुई तोड़फोड़ के बाद बोले सीएम मनोहर लाल खट्टर

सीएम खट्टर ने कहा कि उनके राज्य यानि की हरियाणा में गरीबों को कोरोना वैक्सीन मुफ्त में दी जाएगी. इसके साथ ही उन्होंने राज्य के कुछ लोगों से इस काम को करने के लिए सब्सिडी के सहयोग की बात भी कही है. सीएम खट्टर ने कहा कि अगर कुछ लोग आगे आकर इसमें सब्सिडी देने पर विचार करें तो हमारे लिए बहुत अच्छा होगा.

नई दिल्ली: पूरे देश में कोरोना वैक्सीन के आने का उत्साह चरम पर है इस बीच हरियाणा सीएम मनोहर लाल खट्टर (CM Manohar Lal Khattar) ने कोरोना वैक्‍सीनेशन (COVID-19 vaccination) को लेकर बड़ी बात कही है. सीएम खट्टर ने कहा कि उनके राज्य यानि की हरियाणा में गरीबों को कोरोना वैक्सीन मुफ्त में दी जाएगी. इसके साथ ही उन्होंने राज्य के कुछ लोगों से इस काम को करने के लिए सब्सिडी के सहयोग की बात भी कही है. सीएम खट्टर ने कहा कि अगर कुछ लोग आगे आकर इसमें सब्सिडी देने पर विचार करें तो हमारे लिए बहुत अच्छा होगा.

आपको बता दें कि देश में कोविड-19 टीकाकरण का अभ्यास 8 जनवरी से ही जोरों पर है. शुक्रवार को देश के 33 राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों के 736 जिलों में किया गया है. देश में कोरोना वैक्सीन के ड्राई रन के बाद 19 जनवरी के बाद लोगों के बीच 19 जनवरी से टीकाकरण अभियान शुरू होने वाला है. टीकाकरण अभियान के लिए केंद्र सरकार ने देश के राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों में कोरोना वैक्सीन के राष्ट्रव्यापी रोल-आउट की तैयारियां शुरू कर दी हैं.

आपको बता दें कि रविवार को केंद्रीय स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्रालय ने प्रशासकों के साथ वर्चुअल बैठक की. इस बैठक के बारे में मीडिया को जानकारी देते हुए केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने बताया कि देश में मौजूदा समय दुनिया की सबसे बड़े टीकाकरण ड्राइव के लिए मजबूत नींव और बैकअप प्रदान करने के लिए मजबूत प्रौद्योगिकी की जरूरत है.

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts