दिल्ली में कोरोना: नए मामले-14000 के पार,24 घंटे में 635 नए केस

दिल्ली के कुल कोरोना वायरस मामलों में 6771 लोग ऐसे भी हैं जो पूरी तरह से ठीक हुए हैं, पिछले 24 घंटे के दौरान दिल्ली में 231 लोग ठीक होकर घर गए हैं

नई दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली में कोरोना वायरस के नए मामले आने का सिलसिला थम नहीं रहा है और हर रोज भारी संख्या में नए केस सामने आ रहे हैं। पिछले 24 घंटे यानि रविवार सुबर 9 बजे से लेकर सोमवार सुबह 9 बजे तक दिल्ली में कोरोना वायरस के 635 नए मामले सामने आए हैं और इन नए मामलों के साथ अब दिल्ली में कुल कोरोना वायरस मामलों का आंकड़ा बढ़कर 14053 हो गया है। पिछले 24 घंटे के दौरान दिल्ली में कोरोना वायरस की वजह से 15 लोगों की जान भी गई है और मरने वालों का कुल आंकड़ा बढ़कर अब 276 हो गया है।

हालांकि दिल्ली के कुल कोरोना वायरस मामलों में 6771 लोग ऐसे भी हैं जो पूरी तरह से ठीक हुए हैं, पिछले 24 घंटे के दौरान दिल्ली में 231 लोग ठीक होकर घर गए हैं। ठीक हो चुके तथा कोरोना वायरस की वजह से जान गंवाने वालों के बाद दिल्ली में कोरोना वायरस के 7006 मामले हैं और इनमें अधिकतर का उपचार घरों में ही हो रहा है। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सोमवार को खुद यह माना है कि लॉकडाउन में ढील देने के बाद दिल्ली में कोरोना वायरस के मामले बढ़े हैं, हालांकि केजरीवाल ने यह भी कहा है कि लोगों के ठीक होने की रफ्तार भी बढ़ी है।

दिल्ली में कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों पर अरविंद केजरीवाल ने कहा, “लॉकडाउन में ढील देने के हफ्ते बाद हमने परिस्थिति का आकलन किया, इससे हमने जाना कि परिस्थिति नियंत्रण में है। कोरोना होता रहे और मरीज़ ठीक होते रहे तो कोई दिक्कत नही है। हमारा मकसद है कि मौतों को रोकना है।”

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

Idea TV News:- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें  पर लाइक और  पर फॉलो करें

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts