कोरोना लॉकडाउन: के बीच Jio बना यूज़र्स का सहारा

कोरोना वायरस के चलते लॉकडाउन जैसी मुश्किल घड़ी में जियो ने ग्राहकों को काफी राहत की खबर दी है…

जियो (Jio) के ज़्यादातर ग्राहक खुद के लिए, घरवालों और दोस्तों का रिचार्ज ऑनलाइन के ज़रिए कराते है. लेकिन लॉकडाउन (lockdown) के चलते रिटेल यानी कि दुकान से रिचार्ज कराने वाले ग्राहकों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है, और इसी को देखते हुए जियो ने रिचार्ज कराने के कई ऑप्शन पेश किए हैं, जिसमें UPI, ATM, SMS, Call शामिल है.

लेकिन इन सब पहल के बावजूद देखा गया कि इस मुश्किल घड़ी में जियोफोन के ग्राहकों को काफी परेशानी हो रही है, और वह रिचार्ज नहीं करा पा रहे हैं. इसे देखते हुए जियो ने खास ऑफर पेश कर JioPhone के यूज़र्स को राहत दी है.

जियोफोन के लिए कंपनी ने कई बेनिफिट पेश किए हैं. जियो ने पूरे देश के करोड़ों JioPhone ग्राहकों को कॉल के लिए 100 मिनट और 100 SMS फ्री में देने की बात कही है, जिसकी वैलिडिटी 17 अप्रैल 2020 तक होगी, और इसके बाद भी इनकमिंग कॉल जारी रहेगी.

 

कोरोना वायरस के खिलाफ शुरू की मुहिम
देश में तेज़ी से फैल रहे कोरोना वायरस से लड़ने के लिए रिलायंस इंडस्ट्रीज़ लिमिटेड ने एक मुहिम #CoronaHaaregaIndiaJeetega शुरू की है. देश भर के लोगों में इस बात का डर है कि कहीं वह भी कोरोना वायरस (Coronavirus) से संक्रमित तो नहीं. दुनिया भर के अस्पताल कोविड-19 (COVID-19) से संक्रमित मरीज़ों से भरे हुए हैं और इसकी जांच भी सभी के लिए उपलब्ध कराना मुश्किल है. ऐसे में रिलायंस जियो ने MyJio App में कई नए फीचर्स जोड़े हैं, जिससे वायरस के लक्षण की जांच आप खुद आसानी से कर सकते हैं.

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

Idea TV News:- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें  पर लाइक और  पर फॉलो करें।

    Related posts

    Leave a Comment